30 NOVMONDAY2020 12:41:12 AM
Nari

मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट पहुंचे भारती और हर्ष, थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Nov, 2020 01:26 PM
मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट पहुंचे भारती और हर्ष, थोड़ी देर में शुरू होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एनसीबी पूरे एक्शन में है। हाल ही में अर्जुन रामपाल के घर रेड मारने के बाद अब एनसीबी के निशाने पर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष आ गए हैं। एनसीबी ने ड्रग्स केस में भारती सिंह के बाद उनके पति को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हाल ही में दोनों का मेडिकल टेस्ट किया गया जिसके बाद उन्हें सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया गया। 

PunjabKesari

भारती-हर्ष का हुआ मेडिकल टेस्ट

एनसीबी ने भारती और हर्ष को हिरासत में लेने के बाद उनका मेडिकल टेस्ट करवाया। जिसके बाद आज उन्हें सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई स्थित सायन अस्पताल में भारती और हर्ष का मेडिकल टेस्ट किया गया। वहीं उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। 

PunjabKesari

सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचा कपल

ये कपल सुनवाई के लिए मुंबई के किल्ला कोर्ट पहुंच चुके हैं। जहां कुछ देर में ड्रग मामले की सुनवाई शुरू हो जाएगी। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें भारती के साथ एनसीबी ऑफिसर और लेडी पुलिस नजर आ रही हैं। वहीं हर्ष भी एनसीबी की टीम के स्दस्यों से घिरे दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था। जहां से उन्होंने कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया था। जिसके बाद बीती शाम को ड्रग्स केस में भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। भारती और उनके पति ने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने गांजा कंज्यूम किया है। जिसके बाद भारती के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Related News