05 MAYSUNDAY2024 4:09:10 AM
Nari

2 लड़कों का दिल तोड़ने के बाद अब घर बसाने चलीं ये बिग- बॉस कंटेस्टेंट, 20 फरवरी को लेंगी 7 फेरे

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Feb, 2024 06:29 PM
2 लड़कों का दिल तोड़ने के बाद अब घर बसाने चलीं ये बिग- बॉस कंटेस्टेंट,  20 फरवरी को लेंगी 7 फेरे

इन दिनों तो मायानगरी में लगातार शहनाइयां गूंज रही हैं। एक और जहां टीवी की नागिन सुरभि चंदना और सुरभि ज्योति मार्च में शादी करने की तैयारी कर रही हैं, वहीं अब एक और टीवी एक्ट्रेस अपने हाथ पीले करवाने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं बिग- बॉस ओटीटी 1 की विनर दिव्या अग्रवाल की। एक्ट्रेस ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड रेस्तरां मालिक अपूर्व पडगांवकर संग सात फेरे लेंगी।  शादी की तैयारियां जोरों पर है। 18 को संगीत सेरेमनी से फंक्शन शुरू होंगे, जिसके बाद 20 तारीक को शादी होगी। 

सिंपल तरीके से होगी शादी

दिव्या ने यहां पर ये भी बताया कि वो अपने घर चेंबूर में बहुत सिंपल शादी करेंगी। कोई फाइव स्टार होटल बुक नहीं करेंगी न ही कोई डेस्टिनेशन प्लान नहीं किया है और न ही ज्यादा तामझाम। सादगी भरे अंदाज में वह दुल्हनिया बनेंगी।

PunjabKesari

कुछ इस रंग में होगी वेडिंग ड्रेस

एक्ट्रेस ने वेडिंग आउटफिट कलर का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह लाल और बैगनी रंग के कपड़े करी करेंगी। वहीं हनीमून में वो इंडिया को एक्सप्लोर करना चाहती हैं।

इन 2 शख्स का तोड़ चुकी हैं दिल

दिव्या की लव- लाइफ बहुत ही complicated रही है। उन्हें 2 बार इससे पहले रियलिटी शो में प्यार मिला था। पहले splistvilla में उन्हें प्रियंक शर्मा संग रिश्ता बनाया। लेकिन बाद में कुछ ही महीनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दिव्या ने प्रियंका पर धोखा देने का इल्जाम लगाया था और बिग- बॉस के घर में उनसे ब्रेकअप किया था।

PunjabKesari

इसके बाद Ace of Space में उन्हें वरुण सूद मिले। इनका 4 साल तक रिश्ता रहा, लेकिन फिर दिव्या ने वरुण से भी दूरी बना ली। एक्ट्रेस का कहना था कि दोनों compatible नहीं थे और मुश्किल वक्त में वरूण कभी उनके साथ नहीं थे। अब आखिरकार दिव्या को अपना मिस्टर राइट मिल गया है और जल्द ही वो अपना घर बसा लेंगी। 

PunjabKesari

Related News