05 MAYSUNDAY2024 4:19:17 PM
Nari

अपनी लचीली बॉडी का जौहर दिखाती कैप्चर हुईं दिशा पटानी, बैकफ्लिप से फैंस को किया हैरान: Video

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 Jul, 2021 06:00 PM
अपनी लचीली बॉडी का जौहर दिखाती कैप्चर हुईं दिशा पटानी, बैकफ्लिप से फैंस को किया हैरान: Video

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर दिशा की टोन्ड बाॅडी की तस्वीरें अकसर फैंस खूब पसंद करते हैं। लेकिन आपकों बतां दें कि ऐसी फिगर पाने के लिए दिशा कड़ी मेहनत और सख्त डाइट प्लान फाॅलो करती हैं। 

बॉडी को शेप में रखने के लिए दिशाक अकसर अलग अलग तरह की एक्सरलाइज करती रहती हैं। इसका सबूत हालही में देखने को मिला। दरअसल, दिशा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी एथलेटिक बॉडी दिखा रही हैं। 

PunjabKesari

परफेक्ट बैकफ्लिप करती दिखीं दिशा पटानी
दिशा ने सोमवार यानि कि 19 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैकफ्लिप करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा पहले मैट के रैक पर चढ़ती हैं और फिर एक परफेक्ट बैकफ्लिप करती हैं। दिशा के इस वीडियों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

इसके अलावा वीडियो में दिशा अपने हाथों से विक्टरी साइन और उसके बाद हार्ट का साइन बनाती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है. दिशा काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग बास्केटबॉल शॉर्ट्स पहने हुए हैं। 

PunjabKesari

 दिशा के बैकफ्लिप को सुजैन खान समेत कई सेलेब्स ने किया लाइक 
एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बेबी चिक इमोजी शेयर किया है। दिशा के वीडियो को सुजैन खान समेत कई सेलेब्स ने लाइक किया है।  फैंस ने भी दिशा की स्किल्स की तारीफ की है। इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'कड़क', जबकि एक अन्यने लिखा 'वाह... बढ़िया.'

PunjabKesari

बहन ने माना, टाइगर और दिशा एक साथ खुश रहते हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा पटानी और एक्टर टाइगर श्रॉफ रिलेशनशिप में है।  हालांकि, दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।  उन्हें अक्सर साथ में देखा जाता है। वहीं इससे पहले टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में टाइगर और दिशा के रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ खुश रहते हैं। 
 

Related News