05 MAYSUNDAY2024 7:05:09 PM
Nari

पाकिस्तानी एक्ट्रेस PM मोदी पर करना चाहती है FIR, दिल्ली पुलिस ने अपने जवाब से कर दी बोलती बंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 May, 2023 05:39 PM
पाकिस्तानी एक्ट्रेस PM मोदी पर करना चाहती है FIR, दिल्ली पुलिस ने अपने जवाब से कर दी बोलती बंद

इन दिनों पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी भारत में चर्चा का विषय बनी हुई है। वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करना चाहती है, इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर ऑनलाइन लिंक मांगा तो दिल्ली पुलिस ने ऐसा करारा व रोचक जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

PunjabKesari
शिनवारी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा-, "किसी को दिल्ली पुलिस के ऑनलाइन लिंक की जानकारी है? मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी है जो मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं। अगर भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा वे दावा करते हैं), तो मुझे यकीन है कि भारतीय उच्चतम न्यायालय में मुझे न्याय मिलेगा।"

PunjabKesari
 इस पर दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री को मजाकिया और करारा जवाब दिया। दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- "हमें अफसोस है कि पाकिस्तान में अब भी हमारा अधिकार क्षेत्र नहीं है। लेकिन, हम यह जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं!"

PunjabKesari
 पाकिस्तानी अभिनेत्री ने यह ट्वीट भ्रष्टाचार के आरोप में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद देश के कई शहरों में भड़की हिंसा के बाद किया था। इमरान खान को मंगलवार को अर्धसैनिक बलों ने उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह भ्रष्टाचार के एक मामले में सुनवाई के लिए इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में मौजूद थे। खान की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों द्वारा पूरे पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया गया। 
 

Related News