23 JULTUESDAY2024 7:56:45 AM
Nari

दिल्ली का हैवान अफसर ! मरे हुए दोस्त की बेटी के साथ महीनों तक करता रहा रेप, पत्नी ने भी दिया साथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Aug, 2023 05:33 PM
दिल्ली का हैवान अफसर ! मरे हुए दोस्त की बेटी के साथ महीनों तक करता रहा रेप, पत्नी ने भी दिया साथ

आजकल दुनिया में हालात ऐसे हो गए हैं कि किसी पर भी भरोसा नहीं  किया जा सकता। पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से कई बार दुष्कर्म करने तथा उसे गर्भवती करने के आरोप में दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी को सोमवार को हिरासत में लिया है। वह अपने मरे हुए दोस्त की बेटी के साथ काफी समय थे शर्मनाक हरकत कर रहा था। 

PunjabKesari
पत्नी ने भी दिया पति का साथ

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की पत्नी को भी हिरासत में ले लिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह मामला सामने आने के बाद महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक आरोपी अधिकारी के निलंबन के आदेश दिए हैं।  पीड़ित लड़की एक अक्टूबर, 2020 को अपने पिता के निधन के बाद से आरोपी और उसके परिवार के साथ रह रही थी। आरोप है कि इसी दौरान पीड़िता का कई बार रेप किया गया। 

 

पुलिस ने आरोपी को किया काबू

पुलिस के मुताबिक महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक आरोपी अधिकारी ने नवंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच कई बार लड़की से कथित रूप से बलात्कार किया। इतना ही नहीं जब पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी की पत्नी ने उसे गर्भपात के लिए दवाएं दी। इस मामले में पॉक्सो एक्ट संबंधित धाराओं में FIR दर्ज की गई है। 

PunjabKesari

चर्च में हुई थी दाेनों परिवारों की मुालाकात

बताया जाता है कि बुराड़ी स्थित एक चर्च में पीड़िता के परिवार और डिप्टी डायरेक्टर की मुलाकात हुई थी। दोनों परिवार एक ही शहर से आते थे, इसलिए जल्द ही अच्छे संबंध बन गए। अक्टूबर 2020 में पीड़िता के पिता की मौत हो गई। ऐसे में आरोपी का परिवार बच्ची को अपने घर ले आया। कुछ देर बाद बच्ची घर लौट आई पर उसने किसी से कुछ नहीं बताया।

PunjabKesari

डॉक्टर को बच्ची ने बताई पूरी कहानी

 तबीयत खराब होने पर जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो पीड़िता का दर्द आंसू बनकर छलक पड़ा। लड़की ने डॉक्टर को पूरी घटना बताई। लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है, वह बुरी तरह सदमे में है। अपने अधिकारी के खिलाफ आरोप पर दिल्ली सरकार ने कहा, ‘‘अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।''

Related News