23 OCTWEDNESDAY2019 5:15:48 AM
Nari

पिता की अस्थियों से बेटी ने करवाया वेडिंग नेल आर्ट

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Oct, 2019 06:08 PM
पिता की अस्थियों से बेटी ने करवाया वेडिंग नेल आर्ट

बेटी का सपना होता है कि उसकी शादी पर उसके पिता उसके साथ रहे। अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए ब्रिटेन की दुल्हन चार्लोट वाटसन ने 4 महीने पहले इस दुनिया को छोड़ चुके पिता की अस्थियों को अपने नाखूनों पर सजा लिया। ताकि उसे लगे की उसके पिता शादी के मौके पर उसके साथ हैं। 

PunjabKesari,nari

कैंसर के कारण हुई थी पिता की मौत 

चार्लोट वॉटसन के पिता मिक बार्बर की तकरीबन 4 महीने पहले कैंसर के कारण मौत हुई थी। पिता की मौत के बाद शादी की तारीख को कुछ समय के लिए आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन चार्लोट चाहती थी कि उसके पिता शादी में उसके साथ रहे। ऐसे में उसने पिता की अस्थियों को अपने नाखूनों पर सजाकर उन्हें याद किया। चार्लोट के अनुसार वह चाहती थी कि उसके पिता उसकी शादी का हिस्सा बने इसलिए उसने उनके नाखूनों को उनकी अस्थियों के साथ सजा लिया। इसके बाद उसे ऐसा लगा रहा था कि उसके पिता उसके साथ हैं। 

PunjabKesari,nari

अस्थियों का जार देखकर आया था आइडिया 

चार्लोट अपनी शादी के लिए तैयार हो रही थी उन्होंने आपने पास अस्थियों से भरा एक जार देखा। उसकी कजन किस्र्टी मीकिन जो कि नेल आर्टिस्ट है उसके साथ बात कर उसने यह आइडिया निकाला। इसके बाद उसने अपने पिता की अस्थियों व जार में रखी राख को एक्रिलिक की तरह सजाया। जिसे देखकर किसी को भी यकीन नही हो रहा था यह नेल अस्थियों के साथ सजाए गए है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News