26 APRFRIDAY2024 1:31:26 AM
Nari

Couple goals! रिश्ते में कभी रोमांस और विश्वास कम नहीं होने देते गौरी-शाहरुख

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Nov, 2018 01:47 PM
Couple goals! रिश्ते में कभी रोमांस और विश्वास कम नहीं होने देते गौरी-शाहरुख

पति-पत्नी के रिश्ते विश्वास और प्यार हो तो बड़ी से बड़ी मुश्किल भी आसानी टल जाती है और रिश्ता ताउम्र मजबूत बना रहता है। ऐसा ही रिश्ता है बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के बीच। यह न केवल मुश्किल की घड़ी में एक-दूसरे का साथ देते हैं बल्कि प्रोफेशनल पार्टनर्स भी हैं। यही वह कि इन्हें बॉलीवुड की कामयाब व बेस्ट जोड़िय़ों में से एक माना जाता हैं। दोनों मिलकर दूसरों के लिए एक बेहतर रिलेशनशिप की मिसाल कायम करते है। आइए जानते है उन्हीं बातों के बारे में जो आज भी शाहरुख-गौरी के रिश्ते को मजबूत बनाए हुए है। 

1. एक-दूसरे का फुल सपोर्ट

PunjabKesari
शाहरुख कहते हैं कि आज वो जहां भी हैं उसका काफी हद तक श्रेय पत्नी गौरी को जाता है। करियर के शुरूआती दिनों में शाहरुख को काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा लेकिन गौरी ने उनका खूब साथ निभाया। वहीं, शाहरुख भी अपनी पत्नी को फुल सपोर्ट करते हैं। 

2. परिवार को अहमियत

PunjabKesari
दोनों अपने करियर के साथ-साथ परिवार को पूरी अहमियत देते हैं। बिजी शेड्यूल के बावजूद भी दोनों अपने बच्चों के साथ समय बिताने का मौका ढूंढ ही लेते है और बच्चों की परवरिश में अहम भूमिका निभा रहे है। 

3. रोमांस कभी नहीं होने देते कम

PunjabKesari
दोनों की लाइफ में रोमांस भरपूर है, यहीं वजह है कि ये दोनों लाइफ को एन्जॉय करते है। वहीं,शाहरुख का कहना है कि प्‍यार तो हवाओं में होता है, इसके लिए चांदनी रात में बैठने की जरूरत नहीं है। हमारे बच्‍चे ही हमारे रोमांस का सबूत हैं। इसके अलावा शाहरुख-गौरी को कई इवेंट में रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है। 

4. प्रोफेशन में भी देते है एक-दूसरे का साथ 
शाहरुख और गौरी पर्सनल लाइफ में तो एक-दूसरे को सपोर्ट करते ही है साथ ही प्रोफेशनल लाइफ में भी एकसाथ जुड़े हुए हैं। दरअसल, गौरी शाहरुख की कई फिल्‍मों को प्रोड्यूस करती हैं। 

5. एक-दूसरे पर पूरा विश्वास
दोनों के रिश्ते में विश्वास की भी कोई कमी नहीं है। फिल्मी करियर के दौरान शाहरुख का नाम कई एक्ट्रेसेेज से जोड़ा गया लेकिन गौरी ने कभी अपना विश्वास न तोड़ा और इन अफवाहों की वजह से कभी अपने रिश्ते में दरार न आने दी। 

6. कभी नहीं बोलते झूठ!

PunjabKesari
असल जीवन शाहरुख ने ड्रीम-लवर की छवि अर्जित की है। बॉलीवुड में वो सबसे वफादार पतियों में शुमार है। एक बार शाहरुख खुद स्वीकार कर चुके हैं कि उन्हें गौरी से बहुत डर लगता है। वे पत्नी के सामने कभी झूठ नहीं बोल पाते क्योंकि उनकी जुबान लड़खड़ाने लगती है।


 

Related News