20 AUGSATURDAY2022 8:46:57 AM
Nari

शादी से लेकर शाहिद का एमएमएस, करीना बोली- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Jul, 2022 12:07 PM
शादी से लेकर शाहिद का एमएमएस, करीना बोली- 'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'

नवाब सैफ की बेगम करीना एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं लेकिन इस बार उनकी सुर्खियों में आने की वजह उनका फैशन, उनका एटीट्यूड नहीं बल्कि नींद है। दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले से ही लाल सिंह चड्ढा के स्क्रीनिंग की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें करीना कपूर सोती हुई नजर आ रही हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  बताया जा रहा है कि पूरी टीम स्क्रीनिंग पर पहुंची थी जहां आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ बैठे और लेफ्ट साइड करीना बड़े आराम से सिर अपनी बाहों पर टिका कर सो रही थीं। यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि लगता है करीना बोर हो गई हैं - लगता है उन्हें लाल सिंह चड्ढा पसंद नहीं आई। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं इससे पहले भी बेबो कई बार ट्रोलिंग और कंट्रोवर्सीज का शिकार हो चुकी हैं। कभी लोगों को उनकी स्टेटमेंट्स पसंद नहीं आई तो कभी गुस्से में बेबो ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया। चलिए आपको उनकी शादी से लेकर शाहिद के एमएमएस तक की कंट्रोवर्सीज बताते हैं।

PunjabKesari

शाहिद के साथ एमएमएस लीक होने की कंट्रोवर्सी

यह बात तो सब जानते हैं सैफ की बेगम बनने से पहले करीना शाहिद को डेट कर रही थी। दोनों की लव लाइफ के चर्चे भी खूब थे। कहा जाता है कि शाहिद के लिए करीना वेजिटेरियन भी बन गई थी लेकिन  एक एमएमएस ने दोनों की इमेज बर्बाद कर दी थी। उस 20 सेकेंड के एक एमएमएस में शाहिद-करीना लिप लॉक किस करते नजर आ रहे थे जो काफी वायरल हुआ था।

PunjabKesari

सैफ से शादी करने की कंट्रोवर्सी

करीना की तो शादी को लेकर भी बहुत बड़ा विवाद हुआ था। दरअसल करीना-सैफ की शादी को लव जिहाद का एंगल दिया गया था। जब विवाद बढ़ा तो सैफ को खुद सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा था। उन्होंने साफ कर दिया था कि उनसे शादी करने के लिए करीना ने इस्लाम नहीं अपनाया है, तब जाकर यह मामला शांत हुआ था।

PunjabKesari

तैमूर और जैह को लेकर कंट्रोवर्सी

करीना के बेटों के नाम पर भी कंट्रोवर्सी थी। दरअसल जब उन्होंने पहले बेटे का नाम तैमूर अली रखा तो बहुत हंगामा हुआ। नेटिजन ने तैमूर के नाम को ’तैमूर’ नाम के बर्बर तुर्क आक्रमणकारी से जोड़ा था। वी द वूमन एक ऑनलाइन सेशन में करीना ने इस पर खुलकर बात भी की थी। इस पर उन्होंने कहा था  ‘तैमूर के नाम को लेकर जो विवाद हुआ था वह वाकई बहुत डरावना था। मैं उसे कभी नहीं भूलूंगी। एक मां होने के नाते एक इंसान होने के नाते मेरे बच्चे का नाम क्या होगा ? मैं उसे क्या कहकर बुलाउंगी? इसका फैसला पूरी तरह से मेरा होगा। इस पर किसी दूसरे का कोई हक नहीं न ही उसे कोई लेना देना होना चहिए।'  

PunjabKesari

इसी के साथ करीना ने एक वाक्या शेयर किया और कहा , ‘डिलीवरी के तुरंत बाद एक फेमस व्यक्ति अस्पताल में उनसे और उनके बच्चे से मिलने आया और नाम के बारे में सवाल करने लगा। उसने कहा कि तुम्हे हो क्या गया हा? तुम अपने बेटे का नाम तैमूर क्यों रख रही हो? मुझे बच्चे को जन्म दिए हुए अभी आठ घंटे भी नहीं हुए थे। उस शख्स की बात सुनकर मैं रोने लगी और मैंने उसे वहां से तुरंत जाने के लिए कहा। बस यही से शुरू हो गया था ये सब। उसी वक्त मैंने ये बात तय कर लिया था कि ये मेरा बेटा है। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है। मैं नहीं जानना चाहती कि लोग क्या ट्रोल कर रहे हैं और क्या चल रहा है।'

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे बेटे का नाम 17 वें मुगल सम्राट जहांगीर के नाम पर रख दिया था। जिसके बाद फिर से नाम के विवाद को हवा मिल गई हालांकि बाद में जहांगीर का नाम को जेह रख दिया गया लेकिन जो भी पेरेंट्स होने के नाते करीना और सैफ को अपने बच्चे का नाम अपनी मर्जी से रखने का पूरा हक है।

बिपासा बसु को पब्लिकली कहा ‘काली बिल्ली’

करीना और बिपाशा बसु के बीच की ‘कैट फाइट’ तो आपको याद होगी। इस दौरान करीना ने बिपासा बसु को पब्लिकली ‘काली बिल्ली’ कह दिया था। उस समय करीना 3 इडियट्स की शूटिंग पर थी और उनके डिजाइनर विक्रम हुआ करते थे और उन्होंने 3 करीना की सहमति के बिना बिपाशा बासु की मदद करने का फैसला किया था। बस इसी बात से करीना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने बासु को काली बिल्ली कह दिया और गुस्से में थप्पड़ भी जड़ दिया। इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा था कि वह कभी करीना के साथ काम नहीं करेंगी।

PunjabKesari

फिल्म की फीस को लेकर कंट्रोवर्सी

फीस को लेकर भी कंट्रोवर्सी की शिकार हो चुकी है दरअसल पहले फिल्म सीता के लिए लीड रोल के लिए सलेक्ट किया गया था, लेकिन इस रोल के लिए करीना ने अपनी फीस डबल कर दी थी। उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए ₹12 करोड़ मांगे थे। फैंस उनकी इस डिमांड से खुश नहीं थे इसलिए उन्हें ट्रोल किया गया और बाहर कर दिया गया इसके बाद करीना की जगह कंगना रनौत को साइन किया गया।

PunjabKesari

 फिल्म के पोस्टर को लेकर कंट्रोवर्सी

करीना की  एक फिल्म के पोस्टर ने राजनीतिक विवाद तक खड़ा कर दिया था। फिल्म कुर्बान में वो और सैफ मुख्य किरदार में थे लेकिन इसके पोस्टर में करीना के पूरी तरह बैकलेस  नजर आई थी जिसके बाद महाराष्ट्र के राजनीतिक दल शिवसेना द्वारा फिल्म के पोस्टर पर आपत्ति जताई गई थी। पोस्टर को जलाया गया और लोगों ने बैन की मांग उठाई थी।

PunjabKesari

खैर, इन कंट्रोवर्सीज से करीना को किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ा और वह अपने काम में आगे ही बढ़ती गई क्योंकि उन्हें लगता है कि ट्रोल करने वालों का तो काम ही यही है। 

Related News