04 MAYSATURDAY2024 6:48:43 PM
Nari

'कसौटी जिंदगी की' फेम सीजेन खान बोले- 'मेरी पहली और आखिरी गलती थीं श्वेता, जितना उनके करीब...'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Aug, 2021 05:13 PM
'कसौटी जिंदगी की' फेम सीजेन खान बोले- 'मेरी पहली और आखिरी गलती थीं श्वेता, जितना उनके करीब...'

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' को लोगों ने बेहद पसंद किया। ऑनस्क्रीन अनुराग बसु यानि एक्टर सीजेन खान और प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। टीवी पर तो दोनों के बीच भरपूर प्यार देखने को मिला लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते। खबरों की मानें तो दोनों की रिलेशनशिप में होने की अफवाह भी उड़ी थी।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सीजेन खान ने बताया था कि वो और श्वेता तिवारी दोस्त भी नहीं थे। एक्टर ने कहा था, 'श्वेता तिवारी मेरी पहली और आखिरी गलती थी। मैं इसके अलावा कुछ नहीं कहना चाहता। मुझे अब उनसे कोई लेना-देना नहीं है। वह मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं और न ही मायने रखती हैं। जिंदगी में किसी को भी उनकी तरह नहीं देखूंगा। भविष्य में मैं किसी के भी इतना करीब नहीं हो पाऊंगा।'

PunjabKesari

सीजेन ने आगे बताया था, 'हम दोनों ही काफी प्रोफेशनल हैं। मेरे लिए कसौटी जिंदगी की उतना ही करीब रहा, जितना श्वेता के लिए था। हम दोनों अपने सीन्स करते थे। डायरेक्टर जैसे ही कट बोलते थे हम दोनों अपनी-अपनी जगह पर चले जाते थे। हम दोनों ने यह बात अच्छे से सीख ली थी। हम दोनों रोबोट बन चुके थे।' इसके साथ ही सीजेन खान ने यह भी माना कि एक समय था जब उनके और श्वेता तिवारी के बीच दोस्ती से भी ज्यादा कुछ था। हालांकि अब दोनों ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए हैं।

PunjabKesari

बता दें सीजेन खान इन दिनों टीवी सीरियल 'शक्तिः अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रहे हैं। जबकि श्वेता तिवारी बीते कुछ दिनों पहले ही स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर केपटाउन से मुंबई लौटीं हैं।

Related News