28 APRSUNDAY2024 2:00:46 PM
Nari

सज-धज कर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सेलेब्स, देसी अवतार ने जीत लिया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Sep, 2022 11:13 AM
सज-धज कर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सेलेब्स, देसी अवतार ने जीत लिया दिल

इन दिनों देश भर में एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। आम जनता से लेकर  सेलेब्स गणेश उत्सव के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं।  सेलेब्स अपने- अपने अंदाज में इस पावन पर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भी गणपति का घर में स्वागत किया है। ऐसे में फिल्मी सितारे बप्पा का आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंचे।

PunjabKesari
सलमान खान भी अपनी बहन के घर  गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सभी मेहमानों के साथ आरती करते नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर भाईजान व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी। 

PunjabKesari
गणपति सेलिब्रेशन में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी शामिल हुए। दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट  में काफी स्टनिंग लग रहे थे। कहा जाता है कि कैटरीना अर्पिता के काफी क्लोज हैं और ये रिश्ता आज भी बरकरार है। 

PunjabKesari

रितेश देशमुख भी जेनेलिया डिसूज़ा और अपने दोनों बच्चाें के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में सभी  बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी के घर बप्पा के दर्शन करने रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ पहुंची। दोनों मा- बेटी का लुक काफी शानदार लग रहा था।

PunjabKesari
दिव्या खोसला कुमार भी  गणेश चतुर्थी के मौके पर सजी- धजी दिखाई दी। हर बार की तरह इस बार भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 

PunjabKesari
श्रद्धा कपूर भी देसी अवतार में बेहद खूबसूरत लगी। व्हाइट सूट के साथ माथे पर लगी बिंदी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी। 

PunjabKesari
 टीवी की पॉपुलर जोड़ी दिशा परमार और राहुल वैद्य ने भी घर पर गणपति बप्पा का आगमन किया। इस दौरान जहां अभिनेत्री खूबसूरत ब्लू साड़ी में दिखाई दी तो वहीं राहुल  कुर्ता-पायजामा में काफी जच रहे थे। 

PunjabKesari
कुणाल खेमू और सोहा अली खान भी अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ  गणपति के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान इनाया मंदिर में प्रार्थना करते हुए, अपने माता-पिता के माथे पर तिलक लगाते हुए नजर आई। 

 

Related News