18 APRTHURSDAY2024 5:08:29 PM
Nari

हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल...हार्दिक की पत्नी का हर लुक था शानदार, हाेने वाली दुल्हन जरूर ले Inspiration

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Feb, 2023 03:08 PM
हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल...हार्दिक की पत्नी का हर लुक था शानदार, हाेने वाली दुल्हन जरूर ले Inspiration

सजना संवरना तो हर दुल्हन का ख्वाब होता है। हर लड़की चाहती है कि शादी के दिन वह सबसे सुंदर पत्नी के रूप में पति के सामने आए। पुरुष भी यही चाहते हैं कि उनकी पत्नी दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन दिखे। इसी सपने को पूरा करने के लिए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी और मॉडल नताशा स्तांकोविक ने दोबारा शादी करने का फैसला लिया।  पूरे-रीति रिवाजों के साथ की गई इस शादी में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी ब्राइडल नताशा ने। 

PunjabKesari
नताशा के  फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक्स के आगे  बी टाउन की हसीनाएं भी फेल हैं, जो हमें उनकी शादी में देखने को मिला। अगर आप भी जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं तो हार्दिक की पत्नी  के मेकअप और वेडिंग ऑउटफिट से आइडिया लेना ना भूलें। चलिए नजर डालते हैं मेहंदी से लेकर काॅकटेल लुक आज हम आपके लिए नताशा की  शादी के फंक्शन के हर लुक लेकर आए हैं, जिसे आप भी ट्राय करना ना भूलें।

PunjabKesari
सबसे पहले कॉकटेल पार्टी की बात करें तो नताशा ने इस दौरान सफेद चिकनकारी लहंगा-चोली कैरी किया था। मिरर वर्क लहंगे को फेदर शोल्डर से जुड़े शिमरी नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया था। दूसरी बार दुल्हन बनी नताशा ने डायमंड ज्वेलरी, डेवी मेकअप और ओपन हेयरडू ने उनके लुक को पूरा किया था। उनके इस आउटफिट ने फैशन गोल सेट करने का काम किया। 

PunjabKesari
हल्दी सेरेमनी के दौरान नताशा कमाल के गेटअप में दिखाई दी थी। येलो कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट में  वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही थी। उनके ये लुक Different होने के साथ- साथ काफी क्लासी भी था। 

PunjabKesari
अपनी शादी को और भी खास बनाने के लिए नताशा ने  रेड और गोल्डन कलर का जोड़ा चुना था।  नताशा ने हैवी नेकपीस, बड़े झूमकों और हाथों में चूड़ियां के साथ सिर पर रेड दुपट्टा ओढ़कर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था। लाल रंग के बेस में गोल्‍डन गोटे से सजा यह लहंगा उनके ब्राइडल लुक को और भी मनमोहक बना रहा था। 
PunjabKesari

फेरों की रस्‍म के लिए नताशा ने लाल रंग की साटन की साड़ी पहनी थी जिसपर महीन गोल्‍डन एम्‍ब्रॉयडरी की गई थी। इस पर पर्ल, रेड और ग्रीन बीड्स को भी बहुत ही खूबसूरती के साथ एम्‍ब्रॉयडरी के साथ-साथ पिरोया गया था। साथ में जड़ाउ ब्‍लाउज और  ऑर्गेंजा दुपट्टा उनके  ब्राइडल लुक में चार चांद लगा रहा था। 


 

Related News