19 SEPTHURSDAY2024 4:00:43 AM
Nari

दूल्हे नहीं इस बार की दुल्हन की बहन ने लूटी महफिल, लहंगा- चोली में खूब इतराई अनंत की साली

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jul, 2024 11:33 AM
दूल्हे नहीं इस बार की दुल्हन की बहन ने लूटी महफिल, लहंगा- चोली में खूब इतराई अनंत की साली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के सेलिब्रेशन में अंबानी परिवार के साथ- साथ मेहमान भी फैशन गोल्स दे रहे हैं। दूल्हे राजा की बहन ईशा अंबानी ही नहीं बल्कि दुल्हनिया की बहन भी सजने-संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। राधिका मर्चेंट की बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट शादी से पहले की रस्मों में अपनी शानदार अदाकारी से सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोर रही हैं। 

PunjabKesari
 कल रात हल्दी समारोह में अंजलि के रंग-बिरंगे लहंगे में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। स्टाइलिस्ट ईशा मुल्तानी ने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के हल्दी समारोह के लिए अंजलि मर्चेंट का पारंपरिक लुक शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा-, "दुल्हन की बहन, आज शाम रंगों के सबसे खूबसूरत दंगल में चमक रही है।" 

PunjabKesari

अंजलि फैशन हाउस जयंती रेड्डी द्वारा कस्टम-डिज़ाइन किए गए रंगीन लहंगे में काफी चमक रही थी। उनका लहंगा चमकीले गुलाबी रंग का था, जिसे बैंगनी ब्लाउज और पीले दुपट्टे के साथ कंट्रास्ट किया गया था। सिल्क के इस लहंगे में स्कर्ट में स्कैलप्ड हेम, चौड़ी पट्टी बॉर्डर, जटिल गोल्ड ब्रोकेड कढ़ाई की गई थी।

PunjabKesari
स्कर्ट के साथ ऊपर बैंगनी रंग का हाफ स्लीव्स ब्लाउज था, जिसे जरी के वर्क से सजाया गया था। हाफ स्लीव्स की इस चोली की नेकलाइन को डीप वी-कट का रखा गया। पीले रंग के रेशमी दुपट्टे को साड़ी के पल्लू की तरह लपेटा गया था और कमर पर मैचिंग कढ़ाई वाली बेल्ट के साथ बांधा गया था।

PunjabKesari
इस कलर ब्लॉक कॉम्बिनेशन के लहंगे के साथ अनंत की साली ने  नवरत्न से बना बेहद स्टनिंग नेकलेस कैरी किया था। इस बीच, ग्लैमर के लिए उन्होंने एक सुंदर बिंदी,  गालों पर लाली, गहरी भौंहें, पंखों वाला आईलाइनर, पलकों पर काजल और चमकदार हाइलाइटर चुना। दुल्हन की बहन की  नैचरल ब्यूटी ने सभी का दिल जीत लिया है।


 

Related News