19 APRFRIDAY2024 11:26:26 PM
Nari

साल 2020 इन 10 स्टार्स के लिए रहा बुरा, अस्पताल में हुए भर्ती, एक अभी भी वेंटीलेटर पर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Dec, 2020 04:51 PM
साल 2020 इन 10 स्टार्स के लिए रहा बुरा, अस्पताल में हुए भर्ती, एक अभी भी वेंटीलेटर पर

साल 2020 बस अब खत्म होने को हैं लेकिन इस साल हर किसी इंसान की जिंदगी में काफी उथल-पुथल हुई खासकर कोरोना की वजह से। कोरोना की वजह से कई बॉलीवुड स्टार्स को अस्पताल में रातें गुजारनी पड़ी। वही कुछ स्टार्स अपनी हेल्थ प्रॉब्लम को लेकर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हाल में ही आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉल को ब्रेन स्टॉक आया, जिसकी वजह से वह ICU में थे लेकिन अब उनकी सेहत आगे से बेहतर हैं। एक्टर को आईसीयू से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

दिव्या भटनागर

फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर इन दिनों मुंबई के एक मल्टीस्पेश्यलिटी हॉस्पिटल सेवन हिल्स में एडमिट हैं। दिव्या को लगातार बुखार को सांस लेने की तकलीफ हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया। खबरों की माने तो उन्हें निमोनिया है लेकिन अब वह कोरोना से भी संक्रिमत पाई गई थी। दिव्या की हालात काफी गंभीर है। पिछले काफी दिनों से दिव्या वेंटीलेटर पर हैं।

संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त भी मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती रहे। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन बाद में यह बात सामने आई कि वह लंग्स के कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे हैं। लंबे इलाज के बाद संजू बाबा ने कैंसर से जंग जीत ली है।


अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन जुलाई में कोरोना की चपेट में आए थे। अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया था। 22 दिनों तक चले इलाज के बाद बिग बी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था हालांकि अभिषेक कुछ दिन और अस्पताल में ही रहे थे।

रणदीप हुड्डा

एक्टर रणदीप हुड्डा को फिल्म राधे की शूटिंग के वक्त घुटने में गंभीर चोट लगी थी जिसका इलाज पिछले साल हुआ था। इसी साल अगस्त में दोबारा दर्द होने की वजह से उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

दीप्ति नवल

एक्ट्रेस दीप्ति नवल की 19 अक्टूबर को एंजियोप्लास्टी हुई थी, जिससे दिल के ब्लॉकेज को हटाया गया था। खबरें के मुताबिक, दीप्ति को हार्ट अटैक के कारण मोहाली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

कनिका कपूर

फेमस सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गई थी। सिंगर ने अपने कोरोना पॉजिटिव आने की बात छिपाई थी। बाद में सिंगर को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

मालवी मल्होत्रा

एक तरफा प्यार के चलते  मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। मालवी पर हमला योगेश नाम के शख्स ने किया था।

शबाना आजमी

इसी साल के शुरुआत में शबाना आजमी की कार का एक्सीडेंट हुआ था। हादसे में शबाना बुरी तरह से घायल हुई थीं और उन्हें पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया था। शबाना  14 दिन तक अस्पताल में रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

मोहिना कुमारी सिंह

शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी कोरोना संक्रिमत पाई गई थी। उनके परिवार के 6 सदस्य और 17 कर्मचारी भी संक्रमित मिले थे। एक्ट्रेस समेत ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में सभी का इलाज हुआ था। 

युविका चौधरी

एक्ट्रेस युविका चौधरी कोविज 19  संक्रमित हो गई थीं बाद में उन्हें डेंगू हो गया था। इलाज के दौरान युविका को खून की कमी हो गई थी जिसके चलते उनके पति प्रिंस ने आधी रात को 2 यूनिट खून का बंदोबस्त किया था।


 

Related News