02 MAYTHURSDAY2024 9:39:11 AM
Nari

World Siblings Day पर मिलिए बॉलीवुड के टैलेटेंड भाई-बहन से, जिनकी बॉन्डिंग है लाजवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Apr, 2023 02:24 PM
World Siblings Day पर मिलिए बॉलीवुड के टैलेटेंड भाई-बहन से, जिनकी बॉन्डिंग है लाजवाब

भाई-बहन का रिश्ता खट्टा मीठा होता है। रूठना-मनाना तो इस रिश्ते में उम्र भर चलता रहता है। तभी तो इस प्यारे से रिश्ते को सेलिब्रेट करने के लिए सिब्लिंग्स डे मनाया जाता है।  यानी एक ऐसा दिन जोकि भाई-बहनों को समर्पित हो। इस खास माैके पर आज हम आपको फिल्मी दुनिया के उन  सिबलिंग्स से मिलाने जा रहे हैं, जो एक दूसरे पर जान  छिड़कते हैं।

PunjabKesari
 फराह और साजिद खान

सबसे पहले बात करते हैं कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान और उनके भाई साजिद खान की जो ना सिर्फ दिखने में एक जैसे हैं बल्कि उनकी आदतें भी एक दूसरे से काफी मिलती है। बिग बॉस के घर में दोनों के बीच बेहद प्यार देखने को मिला था। दोनों ने अपनी जिंदगी में जीरो से शुरुआत की और आज इंडस्ट्री में उनका सिक्का चलता है।

PunjabKesari
अभिषेक बच्चन और श्वेता 

फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन परिवार अपने प्यार और अपनेपन के लिए जाना जाता है। अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन की भी आपस में खूब बनती है। लेखिका, जर्नलिस्ट, होस्ट और मॉडल श्वेता को कई बार अपने भाई को स्पोर्ट करते देखा जा चुका है। 

PunjabKesari
अंशुला और अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर का रिश्ता भी बेहद खूबसूरत है। दोनों ने हर मुश्किल वक्त में एक दूसरे का साथ दिया है। अंशुला बताती हैं कि वह अपने भाई से सबकुछ शेयर करती है। अर्जुन का भी अपनी  बहन के लिए प्यार और सपोर्ट कई बार देखने को मिला है। 

PunjabKesari
 सैफ और सोहा अली खान 

नवाब सैफ अली खान और एक्ट्रेस सोहा अली खान की  बॉन्डिंग से तो हर कोई वाकिफ है। ये दोनों हर छोटा- बड़ा सिलेब्रेशन एक दूसरे के साथ ही मनाना पसंद करते हें। सोहा का सैफ से ही नहीं अपनी भाभी करीना कपूर के साथ भी बहुत अच्छा रिश्ता है। PunjabKesari


हर्षवर्धन  और सोनम कपूर

हर्षवर्धन और सोनम कपूर को सबसे क्लासी और फैशनेबल भाई-बहन की जोड़ी माना जाता है। माैका मिलते ही दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। हर्षवर्धन को अपनी बहन के साथ- साथ भांजे से भी खास लगाव है। 

PunjabKesari
जोया और फरहान अख्तर

 जावेद अख्तर के बच्चे फरहान और जोया अख्तर दोनों ही बहुत टैलेंटेड हैं। दोनों ने कम समय में ही अपने एक अलग पहचान बना ली है। इस भाई- बहन की जोड़ी ने हमेशा एक दूसरे को स्पोर्ट किया है। तभी तो इन दोनों को बेस्ट भाई- बहन का टैग मिल चुका है। 

PunjabKesari
सारा अली खान और इब्राहिम अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का रिश्ता भी बेहद गहरा है। सारा और इब्राहिम एक दूसरे को परेशान करने का मौका भी नहीं छोड़ते। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों फनी व मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आती है। 

PunjabKesari
सलमान खान और अर्पिता 

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। बेशक अर्पिता को सलमान के पिता सलीम खान ने गोद लिया हो, फिर भी वो खान खानदान के हर सदस्य की लाडली है। सलमान खान को अपनी बहन की आंखों में आसूं देखना बिल्कुल पसंद नही है। वह उसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। 
 

Related News