23 OCTSATURDAY2021 4:47:49 AM
Nari

Bollywood 15 Top Actress: प्यार नहीं, ये शादियां सिर्फ पैसे के लिए हुई... क्या आपको भी ऐसा ही लगता है?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Sep, 2021 11:03 AM
Bollywood 15 Top Actress: प्यार नहीं, ये शादियां सिर्फ पैसे के लिए हुई... क्या आपको भी ऐसा ही लगता है?

बॉलीवुड में लव-अफेयर्स जैसी बातें एकदम आम है। यहां कब रिश्ते बनते हैं और कब टूटते हैं किसी को तभी पता चलता है जब हैडलाइंस सुर्खियां बनती हैं। बॉलीवुड में बहुत सारे स्टार्स तो अपनी पर्सनल लाइफ को ही लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। एक्ट्रेस की ही बात करें लें अपने ही को-स्टार्स के साथ इनके अफेयर्स की खबरें आम ही होती हैं लेकिन जब शादी की बात आती हैं तो हमेशा बिजनेसमेन या ऐसे शख्स का हाथ थामती हैं जो इन्हें लग्जरी लाइफस्टाइल देते हैं फिर वो शख्स पहले से ही शादीशुदा या तलाकशुदा ही क्यों ना हो इसलिए तो लोग इन शादियों को कॉम्प्रमाइज का नाम देते हैं।  आज जिन हीरोइनों के बारे में हम आपको बताने वाले हैं उनके बारे में लोग व खबरें यहीं कहती हैं कि इन्होंने शादी सिर्फ पैसे के लिए की।

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा

शिल्पा शैट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की जो पहले से ही शादीशुदा थे। लोगों ने इस बात के लिए शिल्पा को काफी ट्रोल भी किया और उनपर इल्जाम लगाए कि उन्होंने किसी दूसरी महिला का घर तोड़ा जिसको शिल्पा ने झूठ कहा। लेकिन ये बात तो सब जानते हैं राज कुंद्रा रिच पर्सन है। इसी रिचनेस से मंहगे गिफ्ट्स से इंप्रेस होकर शिल्पी ने राज से शादी की थी।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर

अभिषैक बच्चन से ब्रेकअप के बाद करिश्मा कपूर ने अमीर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की क्योंकि उनकी मां चाहती थी कि बेटी की शादी किसी अमीर परिवार में हो लेकिन रिश्ता इतना नहीं जमा। तलाक के बाद करिश्मा ने एलिमनी के तौर पर मोटी रक्म अपने एक्स-हसबैंड से ली थी।

करीना कपूर खान

हालांकि करीना कपूर तो खुद भी इतने बड़े खानदान हैं लेकिन उन्होंने पटौदी नवाब को हमसफर चुना जो पहले ही 2 बच्चों के पिता है। सैफ अली खान के पास पुश्तैनी जमीनें और जायदाद है तो लोगों को मानना है कि करीना कपूर भी सैफ की रॉयलनेस से इंप्रैस थी। इसलिए तो उन्होंने तलाकशुदा को अपना हमसफर चुनने में भी गुरैज नहीं किया।

PunjabKesari

विद्या बालन

पूरी इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी जब विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी बनी थीं। बता दें कि उनके पति सिद्धार्थ यूटीव के सीईओ और अन्य कई प्रॉडक्शन्स कपंनीज के मालिक हैं।शादी के बाद विद्या एक ऐसे बिजनेसमैन की पत्नी बनी जिसकी नेटवर्थ करीब 475 मिलियन डॉलर है।

अमृता अरोड़ा

करीना की बेस्ट फ्रैंड अमृता अरोड़ा का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा लेकिन फिर भी वह एक लग्जरी लाइफ स्पैंड कर रही हैं। कारण है उनके रिच बिजनेसमैन पति। जब उनका करियर खत्म हो गया तो अमृता ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड शकील लद्दाख से शादी कर ली जो पहले से ही शादीशुदा  थे।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी आदितीय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थी। शादी के बाद वह उनके बिजनेस की बराबरी की हकदार बन गई लेकिन आदितीय चोपड़ा पहले से ही शादीशुदा थे। फिर उन्होंने पायल खन्ना को तलाक देकर रानी से शादी कीं।

PunjabKesari

टीना अंबानी

टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से शादी करने के लिए फिल्मी करियर को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। अनिल अंबानी जो देश के नामी बिजनेसमेन में से एक है।

जूही चावला

जूही चावला ने भी अचानक ही जय मेहता से शादी कर ली जो पहले से शादीशुदा थे हालांकि उनकी पत्नी का देहांत हो चुका था। जूही चावला ने शादी के बाद अपने गोल्डन करियर पर ब्रैक लगा दी। हालांकि इस शादी का रिजन पैसा ही बताया जाता है।

श्रीदेवी कपूर

स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में भी यहीं कहा जाता है कि उन्होंने पैसे और रूतबे के लिए बोनी कपूर से शादी की। बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता थे लेकिन श्रीदेवी के लिए उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दे दिया था।

PunjabKesari

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में एंट्री तो बहुत धमाकेदार की लेकिन उनका करियर भी उतनी ही जल्दी खत्म हो गया। जब बॉलीवुड में वह ज्यादा कमाल ना दिखा पाई तो उन्होंने 23 साल की उम्र में ब्वॉयफ्रैंड फरहान आजमी से शादी कर ली। फरहान आजमी बिजनेस मेन और पॉलिटिशन है उनके मुंबई और गोवा में कई रेस्टोरेंट्स हैं। जाहिर सी बात है आयशा ने ऐसे शख्स को हमसफर बनाने का फैसला सही लिया और अब ऐशो-आराम की लाइफ स्पैंड कर रही हैं।

रवीना टंडन

रवीना टंडन भी फेमस एंड रिच फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थंडानी की वाइफ बनी। रवीना का अफेयर अक्षय कुमार से रहा। कहा जाता था कि दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन बात बीच में ही टूट गई। वहीं उसके बाद रवीना ने किसी भी को-स्टार्स के साथ नहीं बल्कि ऐसे शख्स के साथ शादी की जिसके पास काफी प्रॉपर्टी थी।

एश्वर्या राय बच्चन

एश्वर्या राय बच्चन शादी के बाद बॉलीवुड में लगातार एक्टिव नहीं रहीं। हालांकि एश्वर्या और अभिषैक का कोई मुकाबला नहीं था लेकिन कहा जाता है ऐश्वर्या ने बच्चन प्रॉपर्टी और फेम के चलते इस शादी के लिए राजी खुशी हां कह दी थी।

PunjabKesari

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली का करियर भी कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने दुबई बेस्ट बिजनेस मैन पति पीटर हैग से शादी कर लीं। बॉलीवुड आउटसाइडर से शादी करने का बड़ा रिजन उनका पैसा और शोहरत ही था। 

आसीन

आसीन ने अपने रिच ब्वॉयफ्रैंड और माइक्रोमैक्स के कॉ-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की और फिल्मी करियर को बाय-बाय कह दिया।

प्रियंका चोपड़ा

वैसे तो प्रियंका के पास पैसे की कमी नहीं है फिर भी अफवाहें कहती हैं कि प्रियंका ने हॉलीवुड फेम और रुतबा पाने के लिए निक जोन्स से शादी की। 

PunjabKesari

क्या आपको भी लगता हैं कि इन टॉप एक्ट्रेसेस ने सिर्फ पैसे के लिए ऐसा हमसफर चुना या सच में प्यार के चलते यह जोड़ियां बनी। 

 
 

Related News