26 APRFRIDAY2024 1:25:36 AM
Nari

इतनी बोल्ड है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, देखिए उनका ड्रैसिंग स्टाइल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Aug, 2018 03:52 PM
इतनी बोल्ड है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, देखिए उनका ड्रैसिंग स्टाइल

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को कौन नहीं जानता जो आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। त्रिशाला फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। त्रिशाला ने ग्लैमरस इंडस्ट्री में भले ही कदम न रखा हो लेकिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरों से हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
संजय दत्त की बेटी पहले काफी मोटी थी लेकिन समय के साथ उन्होंने काफी वजन कम किया। आज उनकी कर्वी फिगर भी चर्चा में हैं। कभी ट्रांसपेरेंट ड्रैस तो कभी बिकनी में त्रिशाला अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती ही रहती हैं। चलिए आज हम आपको उनकी बोल्ड लुक की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हाल ही में त्रिशाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने व्हाइट लेस टॉप के साथ ब्लू फ्लोरल श्रग पहना, जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही थी। इसके अलावा भी त्रिशाला सोशल अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं। अगर आपकी फिगर शेप भी कर्वी है और आप बोल्ड ड्रैसअप पसंद करती है तो संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के ड्रैसिंग स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं जो अभी अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं लेकिन इनकी अपनी दूसरी मां यानी मान्यता दत्त के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हैं। अगर मान्यता और त्रिशाला अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती है, जिनमें इनकी बीच का प्यार साफ नजर आता हैं। 

 

calm, cool, collected 💆🏻‍♀️

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on Jan 28, 2018 at 1:36pm PST

 

Related News