03 MAYFRIDAY2024 12:27:15 AM
Nari

अमिताभ बच्चन के बंगले पर चलेगा बुल्डोजर, BMC ने इस वजह से उठाया कदम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Jul, 2021 02:18 PM
अमिताभ बच्चन के बंगले पर चलेगा बुल्डोजर, BMC ने इस वजह से उठाया कदम

बाॅलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा पर बीएमसी बुल्डोजर चलने वाला है। बीएमसी जल्द ही बिग बी के जुहू स्थित बंगले पर कारवाई करने वाली है। हालांकि उनका बंगला पूरी तरह से नहीं तोड़ा जाएगा बल्कि एक तरफ की दीवार ही तोड़ी जाएगी। बताया जा रहा है कि साल 2017 में बीएमसी ने बिग बी को नोटिस भेजा था जिसका जवाब अभी तक एक्टर ने नहीं दिया है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई महानगरपालिका ने इससे संबंधित अमिताभ बच्चन को 2017 में नोटिस भेजा था। मगर, एक्टर ने उस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया। जिसके चलते बीएमसी अब सख्त कदम उठाने वाली है। अब बिग बी के बंगले की दीवार क्यों तोड़ी जा रही है चलिए जानते हैं पूरा मामला...

PunjabKesari

क्या है मामला? 

दरअसल, संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई को बढ़ाने के लिए यह तोड़फोड़ की जा रही है। चंदन सिनेमा एरिया को लिंक रोड से जोड़ने वाली यह सड़क 45 फीट चौड़ी है। जहां अक्सर जाम लगा रहता है। वहीं अब इस सड़क की चौड़ाई को 60 फीट किया जाएगा। सड़क तो पूरी बन चुकी है अब सिर्फ बिग बी के बंगले प्रतीक्षा के सामने काम बाकी है। 

PunjabKesari

बिग बी ने खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा 

बीएमसी की तरफ से साल 2017 में नोटिस भेजने पर अमिताभ बच्चन ने कोर्ट का दरवाया खटखटाया था। जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए इस काम को रोक दिया था। मगर, पिछले साल कोर्ट ने फिर से काम शुरू करने का हुक्म दे दिया था।

Related News