25 APRTHURSDAY2024 1:22:14 PM
Nari

बीजेपी सांसद का सनसनीखेज खुलासा, कहा- सुशांत की मैनेजर का रेप हुआ था

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Aug, 2020 06:23 PM
बीजेपी सांसद का सनसनीखेज खुलासा, कहा- सुशांत की मैनेजर का रेप हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। जिसके बाद इस केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। वहीं सुशांत के आत्महत्या मामले को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी सांसद नारायण राणे ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि दिशा का रेप किया गया है। 

PunjabKesari

रेप के बाद की गई हत्या

एक रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी सांसद नारायण राणे ने कहा कि दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि उसके प्राईवेट पार्ट पर चोट के निशान थे। उन्होंने आत्महत्या नहीं की है बल्कि रेप के बाद उनकी हत्या कर दी गई है। फिलहाल किसी ने भी नारायण राणे के इस खुलासे की पुष्टि नहीं की है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिशा के परिवार वालों को डरा कर चुप करवाया गया है।

मां ने बताया था दिशा और सुशांत का कोई कनेक्शन नहीं

वह कहते हैं कि दिशा का परिवार इतने ताकतवर लोगों से कैसे लड़ेगा। वहीं दिशा की मां ने बीते दिनों कहा था कि उनकी बेटी सुशांत से एक बार ही मिली थी। उनकी बेटी की मौत का सुशांत की मौत से कोई संबंध नहीं है। दिशा ने सुशांत के लिए काम करना बंद कर दिया था। 

PunjabKesari

सीबीआई को सौंपा सुशांत सुसाइड केस

गौरतलब है कि केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश को मंजूर कर लिया है और केंद्र सरकार के वकील के अनुसार उन्होंने सुशांत केस को सीबीआई जांच के लिए ट्रांसफर कर दिया है और अब इस मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। इस खबर के बाद से सुशांत फैंस बेहद खुश हैं।

PunjabKesari

Related News