23 OCTFRIDAY2020 4:49:39 PM
Nari

SSR Case: अंकिता ने ले लिया है सुशांत की विधवा का रूप-रिया

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Aug, 2020 02:32 PM
SSR Case: अंकिता ने ले लिया है सुशांत की विधवा का रूप-रिया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई जांच कर रही है। कल सीबीआई की टीम ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से करीब साढ़े 10 घंटे पूछताछ की। इसी बीच बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधता हुए कहा कि वह रिया को बचाने की कोशिश कर रही है। 

महाराष्ट्र सरकार रिया को बचाने की कर रही कोशिश 

बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को रिया चक्रवर्ती का प्रवक्ता बता दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में रिया को लेकर महाराष्ट्र सरकार लीपा-पोथी कर रही है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस मामले में महाराष्ट्र सरकार ने क्या प्रयास किए ये तो सभी लोगों ने देखा है। 
PunjabKesari, BJP Leader Ram Kadam

सीबीआई पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन क्यों गई रिया

मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आखिर एेसा कौन-सा कारण है कि सीबीआई की लंबी जांच के बाद रिया मुंबई पुसिल दफ्तर पहुंची है? क्या वह पुलिस के द्वारा महाराष्ट्र सरकार को जांच का पूरा ब्यौरा दे रही है। कौन-सी सांठगांठ है महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती की। आगे उन्होंने कहा कि जब सुशांत का परिवार पुलिस संरक्षण मांगता है तो उन्हें नहीं दिया जाता उन्हें अपमानित किया जाता है वही रिया के कहने पर उसे रेड कारपेट की तरह पुलिस संरक्षण दिया जाता है। आखिर क्या है महाराष्ट्र सरकार और रिया के बीच की सांठगांठ। इस बात का जवाब महाराष्ट्र सरकार को देना ही होगा।

यहां आपको बता दें कि यह पहली बार बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार पर सवाल नहीं उठाए बल्कि इससे पहले भी वह कई बार इस केस में खुलकर बात करते दिखाई दिए है। 

जानकारी के मुताबिक, कल सीबीआई द्वारा पूछताछ खत्म होने के बाद मुंबई पुलिस रिया की सुरक्षा के लिए  डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी। पुलिस की टीम के साथ रिया अपने घर के लिए रवाना हुई। फिर पुलिस के साथ ही रिया सांताक्रूज थाने पहुंचीं। इस दौरान रिया के भाई भी उनके साथ मौजूद थे। थाने में कुछ देर रुकने के बाद रिया पुलिस की भारी सुरक्षा में अपने घर पहुंचीं। पूछताछ के बाद रिया का मुंबई पुलिस पहुंचना एक्ट्रेस व पुलिस को शक के घेरे में ले रहा है।

रिया ने अंकिता पर उठाए सवाल

दूसरी ओर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल में ही सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े पर भी निशाना साधा। एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में अंकिता को लेकर रिया ने कहा, 'अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझ रहीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं। उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं और कितनी आसानी से उन्होंने (अंकिता लोखंडे) ये रूप लिया है जैसे सुशांत की विधवा हैं, जबकि वह किसी और के साथ रिलेशन में हैं, जो सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके ब्वॉयफ्रेंड (विकी जैन) के साथ।'
PunjabKesari, Ankita

सुशांत के दोस्त को ही डेट कर रही अंकिता

आगे रिया ने कहा, 'मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह उनके (सुशांत) के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं। उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने 1 साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं पर आपसे तो बात ही नहीं हुई और आप तो उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं।'

वही अंकिता की बात करें तो वह लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रही है। सुशांत की फैमिली ने भी कहा था कि वह सिर्फ अंकिता के बारे में जानते है। यहां बता दें कि अंकिता और सुशांत ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया। बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन किसी कारण यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ा।


 

Related News