26 APRFRIDAY2024 2:01:02 PM
Nari

पति से अलग हुईं ‘अंगूरी भाभी’, इस वजह से एक ही झटके में तोड़ दी 19 साल पुरानी शादी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Mar, 2023 03:04 PM
पति से अलग हुईं ‘अंगूरी भाभी’, इस वजह से एक ही झटके में तोड़ दी 19 साल पुरानी शादी

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाबी’ की रियल जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।  शो में अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने वाली शुभांगी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने अपने पति के साथ सालों का रिश्ता तोड़ दिया है। शादी के 19 साल बाद वह  अपने पति पीयूष पूरी से अलग हो गई हैं। हालांकि उनकी 18 साल की बेटी भी है।
 

PunjabKesari
भोपाल में जन्मीं शुभांगी अत्रे की शादी महज 19 साल की उम्र में हो गई थी। शुभांगी के पति पीयूष पेशे से बिजनेसमैन हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो और पीयूष दोनों एक ही साथ बड़े हुए। जिस शख्स को वह बचपन से जानती थी, उनसे यूं अलग होना कई सवाल खड़े कर रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों लगभग एक साल से अलग रह रहे हैं।

PunjabKesari
शुभांगी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया-  “लगभग एक साल हो गया है, जब से हम एक साथ नहीं रह रहे हैं। पीयूष और मैंने अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की। आपसी सम्मान, साहचर्य, विश्वास और मित्रता एक मजबूत विवाह की नींव है।" इसके साथ ही उन्होंने कहा- 'हमें ये अहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते। इसलिए एक-दूसरे को स्पेस देने,अपने व्यक्तिगत जीवन और करियर पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।'

PunjabKesari
बाकी लड़कियाें की तरह एक्ट्रेस के लिए ये फैसला लेना आसान नही थी। उन्होंने बताया- जब कई साल का रिश्ता टूटता है तो ये आपको मानसिक और इमोशनल रूप से प्रभावित करता है। लेकिन हमें ये कदम उठाना पड़ा और मैं इससे सहमत हूं।  मेरा हमेशा से मानना रहा है कि प्रतिकूलताएं आपको सबक सिखाती हैं।'

PunjabKesari
शुभांगी ने अपनी बेटी को लेकर कहा- “वह अपनी मां और पिता दोनों के प्यार की हकदार है। मैं नहीं चाहती कि वह अपने पिता के प्यार से वंचित रहे।” एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने साल 2007 में टीवी के फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी के’ से अपनी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘कस्तूरी’, ‘दो हंसों का जोड़ा’ और ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे शो में काम किया। ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो ने तो उनकी जिंदगी ही बदल दी।

Related News