06 MAYMONDAY2024 2:16:09 AM
Nari

Traditional ड्रेसेज में भी कहर ढाती हैं Nora Fatehi, देखें उनकी बेस्ट Sarees

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Feb, 2024 12:30 PM
Traditional ड्रेसेज में भी कहर ढाती हैं Nora Fatehi, देखें उनकी बेस्ट Sarees

हमेशा अपने फैशन के चलते सुर्खियां लेने वाली नोरा फतेही किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते एक्ट्रेस सुर्खियां ले ही लेती हैं। बोल्ड ड्रेसेज हो या फिर ट्रेडिशनल एक्ट्रेस हर तरह की ड्रेस में कहर ढाती हुई दिखती हैं। नोरा फतेही का ड्रेसिंग सेंस लड़कियों को इतना पसंद आता है कि वह उन्हें कॉपी करने में पीछे नहीं हटती। सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रैडिशनल ड्रेसेज में भी एक्ट्रेस कहर ढाती हुई दिख रही हैं ऐसे में आज आपको नोरा फतेही की कुछ ऐसी साड़ियां दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं।

पिंक पीच कलर की साड़ी आप एक्ट्रेस की ट्राई कर सकती हैं। नेट वाली यह सितारों से जड़ी इस साड़ी के साथ मैचिंग हैंडबैग, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल डाल आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं।  

PunjabKesari

नोरा की यह पिंक ब्लू कलर की साड़ी आप ट्राई कर सकती हैं। अगर आप कुछ हैवी बनारसी वियर में पहनने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की यह साड़ी एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। 

PunjabKesari

जियो प्लाजा वर्ल्ड में शामिल हुई नोरा फतेही ने रेड नेट की साड़ी और मैचिंग केप वियर की थी। ऐसे में यह साड़ी भी एक्ट्रेस की आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।   

PunjabKesari

ऑरेंज कलर की यह मिरर वर्क साड़ी नोरा की आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। गले में नेकपीस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, और हाई पॉनी के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

विद आउट स्लीव नोरा की यह आइवरी शेड साड़ी भी अच्छा ऑप्शन रहेगी। गले में सिंपल नेकपीस, कानों में ईयररिंग्स पहनकर आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस नजर आ सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आपको फ्लोरल वर्क साड़ी पसंद है तो आप नोरा की यह व्हाइट नेट वाली साड़ी वियर कर सकती हैं। सिंपल नेकलेस, कानों में मैचिंग ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स आपके लुक को फ्लॉरिश कर देंगे। 

PunjabKesari

नोरा की यह व्हाइट और गोल्डन वर्क साड़ी काफी यूनिक है। ऐसे में आप चाहें तो इस वेडिंग सीजन इस तरह की साड़ी ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, हाथों में कंगन आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगे। 

PunjabKesari

पर्पल और ग्रीन कॉम्बिनेशन साड़ी नोरा की एकदम परफेक्ट रहेगी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों में हल्के कर्ल के साथ आप भी नोरा जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

PunjabKesari

Related News