06 MAYMONDAY2024 1:36:46 PM
Nari

फैशन के मामले में यंग गर्ल्स को मात देती हैं श्वेता तिवारी, देखिए बर्थडे गर्ल के Best Outfits

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Oct, 2023 12:15 PM
फैशन के मामले में यंग गर्ल्स को मात देती हैं श्वेता तिवारी, देखिए बर्थडे गर्ल के Best Outfits

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की फिटनेस और उनकी ड्रेसिंग सेंस को देख उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं लेकिन उनका फैशन आज भी फैंस के दिलों पर राज करता है। एथनिक हो या ट्रेडिशनल एक्ट्रेस हर तरह की आउटफिट में कहर ढाती हैं। उनका फैशन 40 प्लस महिलाओं के लिए इंस्पीरेशन हैं। आज श्वेता तिवारी अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आपको उनकी कुछ ऐसी बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी पार्टी या फिर वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं....

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की यह ड्रेस काफी प्यारी हैं। ब्लाउज के साथ मैचिंग स्कर्ट कैरी करके आप भी उनके जैसा हॉट लुक ट्राई कर सकती हैं। बालों को साइड में स्टाइल करके, मैचिंग नेकलेस और सिंपल ज्वेलरी लुक पर चार-चांद लगा देगी।

PunjabKesari

सिंपल सूट में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। लेवेंडर कलर का सिंपल प्लाजो सूट, ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ आप भी श्वेता की तरह अपनी खूबसूरती पर चार-चांद लगा सकती हैं।  

PunjabKesari

साड़ी अगर आप पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की यह सीक्वेंस वर्क गोल्डन साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। बालों को खुला और सिंपल मेकअप के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइट पर्पल कलर का पेंट सूट भी श्वेता पर काफी सूट कर रहा है। वन साइड शॉल्डर इस तरह की वेस्टर्न ड्रेस में आप भी कहर ढा सकती हैं। डॉर्क मेकअप, गले में सिंपल नेकपीस और बालों में हल्के कर्ल डालकर आप पार्टी में बॉसी लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कुछ हटके अगर आप ट्राई करना चाहती हैं तो यह ऑरेंज फ्लोरल लहंगा आपके लिए परफेक्ट रहेगा। लाइटवेट होने के साथ-साथ यह सबसे हटके भी है। सिंपल सॉबर लहंगे के साथ आप वेडिंग में और भी खूबसूरत लग सकती हैं।

PunjabKesari

सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं बल्कि श्वेता वेस्टर्न ड्रेस में भी कहर ढाती हैं। बैचुलर पार्टी में अगर आप भी शॉर्ट ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस के जैसा ब्लैक टॉप, मैचिंग ब्लेजर और स्कर्ट के साथ गोल्डन ईयररिंग्स पहन सकती हैं। डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ अपनी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लू शिमरी गाउन में आप भी श्वेता की तरह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग सिल्वर ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और खुले बाल आपकी लुक में चार-चांद लगा देंगे। अगर आप किसी थीम पार्टी में जाना चाहती हैं तो इस तरह की ड्रेस एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है।  

PunjabKesari

सिंपल शरारा सूट आप पहन सकती हैं। कानों में ऑक्सीडाइज्ड ईयररिंग्स और सिंपल सॉबर लुक के साथ हर किसी का दिल जीत सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News