08 JULWEDNESDAY2020 6:37:19 AM
Nari

बिल देखकर फटी रह गई इन स्टार्स की आंखे, गुस्से में भड़की तापसी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Jun, 2020 06:02 PM
बिल देखकर फटी रह गई इन स्टार्स की आंखे, गुस्से में भड़की तापसी

 

देशभर में कोरोना का कहर अब भी जारी है। लॉकडाउन के कारण पिछले काफी समय से टी वी. व बॉलीवुड स्टार्स अपने घर पर ही थे। कुछ समय पहले ही शूटिंग शूरू हुई है और स्टार्स अपने काम पर वापिस जा सके है। इसी बीच स्टार्स को एक नई मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, इस बार कुछ स्टार्स का बिजली का बिल काफी बढ़कर आया है जिस वह से काफी परेशान हैं। सेलेब्स ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

बिल देखकर भड़के लोग

हाल में ही एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किया। तापसी ने लिखा, ये उस घर का बिल है जिस घर में कोई नहीं रहता। हफ्ते में एक बार सफाई के लिए इस घर को खोला जाता है। क्या हमारे पीछे हमें बिना बताए कोई घर में रह रहा है जो इतना बिल आया है?

अपने ट्वीट में तापसी ने बताया कि जून महीने का बिल 36160 रुपए आया है। ट्विटर पर बिल की फोटो शेयर करते हुए तापसी ने लिखा कि आखिर किस बात का इतना चार्ज किया जा रहा है।

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी बिल की कॉपी ट्विटर पर शेयर की और लिखा, मई के महीने में मेरा बिल 5510 रुपए आया था। जून में मेरा बिल 29700 रुपए आया। मेरा ये बिल मई और जून का मिलाकर आया है। ये कैसे संभव है कि आपने मेरे 5510 रुपए वाले बिल को 18080 रुपए में तब्दील कर दिया।
 

एक्टर पुलकित सम्राट ने भी अपने बिजली के बिल को शेयर किया और लिखा, मेरा बिल भी 30,000 रुपए आया है। क्या मजाक है ये ?
 

 

इस लिस्ट में भाभी जी घर पर हैं कि अनिता यानि की सौम्या टंडन भी शामिल है। सौम्या टंडन ने ट्वीट किया और लिखा- मेरा बिल 28000 रुपए आया है जबकि हर महीने एवरेज 8000 रुपए के आसपास आता है। मुझे लगता है लॉकडाउन का चार्ज भी जोड़ा गया है।
 

बिल को लेकर परेशान एक्टर डिनो मोरिया ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि मैं भी आपसे इस बारे में बताने जा रहा था। एक्टर भी इस बात से हैरान है कि आखिर बिल इतना ज्यादा कैसे
 

 

कॉमेडियन वीर दास ने बाकी सेलेब्स को बिल के बारे में पूछते हुए ट्वीट किया कि आप में से किसी और का भी बिजली का बिल बढा हुआ आया है बाकी महीनों के मुकाबले? वीर के इस ट्वीट पर अमायरा दस्तूर ने लिखा, हर बार के मुकाबले इस बार डबल बिल आया है। वही नेहा धूपिया ने भी बताया कि उनका भी बिजली का बिल बढ़ा हुआ आया है।
 

स्टार्स के इन ट्विट्स से बिजली कंपनी पर कई सवाल खड़े हो गए है।

 

Related News