Twitter
You are hereBeauty

B'day Special: ब्यूटी प्रॉडक्ट्स नहीं, ये है जैकलीन की खूबसूरती का राज

B'day Special: ब्यूटी प्रॉडक्ट्स नहीं, ये है जैकलीन की खूबसूरती का राज
Views:- Saturday, August 11, 2018-4:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस आज अपना 33वां जन्‍मदिन मना रही है। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली जैकलीन जितनी खूबसूरत ऑनस्क्रीन लगती हैं उतनी ही ऑफस्क्रीन भी लगती है। 'मिस श्रीलंका' का खिताब जीत चुकी जैकलीन के फैन्स केवल यही जानना चाहते हैं कि वह कैसे अपनी खूबसूरती को मेंटेन रखती है। आपको बता दें कि जैकलीन की खूबसूरती का राज कुछ और नहीं बल्कि प्राकृतिक तरीके है। जी हां, जैकलीन के अनुसार, खूबसूरत त्वचा के लिए हैल्दी डाइट और एक्सरासइज के साथ घरेलू नुस्खे सबसे बेस्ट ऑप्शन है। चलिए जानते हैं जैकलीन की खुबसूरत और दमकती हुई त्वचा का राज।
 

जैकलीन फर्नांडीस का स्‍किन केयर टिप्स
जैकलीन सुबह उठते ही गर्म पानी में 1 टीस्पून एप्‍पल साइडर विनेगर डालकर पीती हैं। इसके बाद वह अपने चेहरे को नेचुरल फेशवॉश से धोती हैं और फिर वह मॉइस्‍चराइजर अप्लाई करती है। जैकलीन का कहना है कि उन्हें बचपन से ही मुंहासों की प्रॉब्लम रही है इसलिए वह स्किन को क्‍लीजिंग और टोनिंग जरूर करती है।

PunjabKesari

घरेलू उपचार की दीवानी है जैकलीन
जैकलीन का मानना है कि हर स्किन टाइप के लिए घरेलू नुस्खे सबसे बेस्ट होते हैं। वह अपनी स्किन की खूबसूरती के बनाए रखने के लिए शहद और दही का फेसपैक लगाती है। वह लिप बाम की जगह भी शहद लगाना ही पसंद करती है। मुलायम और कोमल त्‍वचा के लिए जैकलीन 'द बॉडी शॉप' का विटामिन ई ओवरनाइट सीरम-इन-ऑयल लगाती है। इसके अलावा वह आइस क्‍यूब से आंखों और गालों को मसाज करती है। मगर इसके लिए पहले वह चेहरे को टिशू पेपर या किसी पतले मलमल के कपड़े से ढक लेती हैं। वह आइस क्‍यूब को सीधे त्‍वचा पर नहीं रब करती।

 

जैकलिन का मेकअप फंडा
फिल्म हो, कोई पार्टी या इवेंट, मेकअप करने से पहले जैकलीन स्किन पर प्राइमर अप्लाई करती है। इसके बाद वह टी-ट्री ऑयल वाला पोर मिनिमाइज़र लगाती है, जिससे उनकी स्‍किन मेकअप के लिए तैयार हो जाती है। इन्‍हें ब्राइट रंग की लिपस्‍टिक लगाना काफी पसंद है जैसे, पिंक, पीच या रेड। इतना ही नहीं, जैकलीन सोने से पहले अपना मेकअप उतारना कभी नहीं भूलती।

PunjabKesari

कैसे करती हैं बालों की देखभाल
फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकलीन के बालों पर कई तरह के हेयर प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में वह बालों की चमक और खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए हफ्ते में 2-3 नारियल का तेल लगाकर सिर की मसाज जरूर करती है। बालों को धोने के लिए भी वह नैचुरल शैंपू का इस्तेमाल करती है। इतना ही नहीं, हेयर केयर के लिए वह बालों को बीयर से धोती है और बालों को शाइनी बनाने के लिए अंडे के सफेद भाग को हफ्ते में एक बार जरूर लगाती हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News