05 DECSATURDAY2020 2:24:45 AM
Nari

पत्नी को आयुष्मान ने कुछ यूं दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, कही दिल छू लेनी वाली बात

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Nov, 2020 02:09 PM
पत्नी को आयुष्मान ने कुछ यूं दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, कही दिल छू लेनी वाली बात

एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बाॅलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं। आयुष्मान और ताहिरा मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। फैंस भी इनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। आज ये कपल अपनी शादी 12वीं सालगिरह सेलीब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर आयुष्मान ने बेहद खास अंदाज में पत्नी ताहिरा को शादी की सालगिराह की बधाई दी है। 

PunjabKesari

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें ताहिरा को आयुष्मान अपनी पीठ पर उठाए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश और प्यारे लग रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, '125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी क्योंकि मैं जानता हूं कि मैं आपको सदियों से और लंबे समय से जानता हूं। यह बॉन्ड इस जीवन तक सीमित नहीं हो सकता है। आप मेरे साथी, प्रेमी, व्यक्तिगत स्टैंडअप कॉमेडियन, जीवन कोच और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैं आपके साथ ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा। शादी की सालगिरह मुबारक हो।' 

 

आपको बता दें आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे को पहले से जानते थे। आयुष्मान के पिता और ताहिरा के पिता की भी अच्छी खासी जान-पहचान थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर एक दिन आयुष्मान ने ताहिरा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दोनों ने 1 नवंबर 2008 को परिवार की मौजूदगी में शादी की। आज दोनों एक बेटे विराजवीर और एक बेटी वरुष्का के माता-पिता हैं।

PunjabKesari

Related News