27 MAYWEDNESDAY2020 3:44:16 PM
Nari

कोरोना टेस्ट किट्स खरीदने के लिए फिल्मफेयर ट्रॉफी नीलाम करेंगे अनुराग कश्यप

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 May, 2020 11:38 AM
कोरोना टेस्ट किट्स खरीदने के लिए फिल्मफेयर ट्रॉफी नीलाम करेंगे अनुराग कश्यप

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस जंग को जीतने के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का भी इस लिस्ट में नाम जुड़ गया है। अनुराग कश्यप भारत में कोविड-19 टेस्ट किट का इंतजाम करने के लिए फंड जुटा रहे हैं। इसके लिए वह अपनी फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी कर रहे हैं।

ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि जो भी सबसे ज्यादा बोली लगाएगा उसे फिल्मफेयर की ट्रॉफी भी दी जाएग। अनुराग को ये ट्रॉफी उनकी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लिए मिली थी।

 

सिर्फ अनुराग ही नहीं ब्लकि कॉमेडियन कुणाल कामरा और वरुण ग्रोवर भी अपना यूट्यूब बटन और ट्रॉफी नीलाम करेंगे। आर्टिस्टों का उद्देश्य अगले 30 दिनों में 13,44,000 रुपए फंड जुटाने का है। जुटाए गए फंड से वह किट्स खरीदेंगे, जिससे लोगों का टेस्ट किया जाएगा।

वरुण ने अपनी ट्रॉफी की तस्वीर शेयर की है। जो उन्हें उनके गाने 'मोह-मोह' के धागे के लिए मिली थी। वरुण ने  कहा कि 2050 में ebay पर डालकर वह अपने बुढ़ापे के लिए पैसे भी जुटा सकते हैं, लेकिन अभी समय भारत को बचाने का है इसलिए वह इस ट्रॉफी को फंड जुटाने के लिए इस्तेमाल करेंगे।

 

वहीं कुणाल कामरा अपना यूट्यूब बटन नीलाम करेंगे। कुणाल ने एक ट्वीट में अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हमें और अधिक RT-PCR किट चाहिए। यह भारत में सबसे तेज़ पुष्टिकरण परीक्षण किट है।

 

Mylab एक भारतीय कंपनी है जो इसे 0% लाभ पर बना रही है। मैंने अपने गृह शहर मुंबई के लिए एक किट को अपनाया है, जिसकी कीमत 1,34,000 /- रुपये है। कुणाल ने अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया।

Related News