04 MAYSATURDAY2024 8:56:38 AM
Nari

एक-एक कर फिल्मों से निकाले जा रहे कार्तिक, अनुभव सिन्हा बोले- उसके खिलाफ हो रही साजिश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Jun, 2021 06:58 PM
एक-एक कर फिल्मों से निकाले जा रहे कार्तिक, अनुभव सिन्हा बोले- उसके खिलाफ हो रही साजिश

बीते कुछ दिनों से बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले उन्हें करण जौहर ने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखाया। जिसके बाद एक्टर शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म से भी कार्तिक को बाहर कर दिया गया। वहीं हाल ही में खबरें सामने आई थी कि आनंद एल राय ने भी कार्तिक को फिल्म से निकाल दिया है। वैसे तो इस पूरे मामले पर कार्तिक की तरफ कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने प्रतिक्रिया जरूर दी है। 

PunjabKesari

अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'जब निर्माता अभिनेताओं को छोड़ते हैं या एक्टर फिल्म छोड़ता है तो वे इसके बारे में बात नहीं करते हैं। हर समय यह होता रहता है। मुझे पक्का लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ कैंपेन चलाया जा रहा है और यह अन्याय है। मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं।'

 

 

वहीं एक के बाद एक फिल्मों से बाहर किए जा रहे कार्तिक को लेकर लोगों का कहना है कि एक आउटसाइडर होने के कारण उन्हें यह सब झेलना पड़ रहा है। वहीं कुछ लोगों के मुताबिक एक्टर को भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह टाॅर्चर किया जा रहा है। 

PunjabKesari

बता दें आनंद एल राय ने अपनी फिल्म से कार्तिक को बाहर करने को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक को किसी फिल्म के लिए साइन नहीं किया था। उन्होंने कहा था कि जब फिल्म की कास्टिंग होती है तो कई एक्टर्स से इस बारे में बात होती है। कार्तिक से भी बात की गई थी लेकिन उन्होंने फिल्म को कभी साइन नहीं किया था।

Related News