11 SEPWEDNESDAY2024 2:26:31 PM
Nari

टूट गई एक और जोड़ी:  श्रद्धा ने राहुल को किया अनफॉलो, बॉयफ्रेंड की बहन और कुत्ते पर भी निकाली भड़ास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Aug, 2024 12:32 PM
टूट गई एक और जोड़ी:  श्रद्धा ने राहुल को किया अनफॉलो, बॉयफ्रेंड की बहन और कुत्ते पर भी निकाली भड़ास

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी तेजी से रिश्ते बनते हैं उतनी ही तेजी से टूट भी जाते हैं। इन दिनों कोई सेलेब्रिटी अपने नए- नए प्यार को लेकर चर्चाओं में है तो किसी का दिल टूट रहा है। मलाइका- अर्जुन के बाद अब एक और जोड़ी का ब्रेकअप भी हो गया है। खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर भी इन दिनों दिल टूटने का दर्द झेल रही है। चलिए जानते हैं पूरी बात।

PunjabKesari

जहां एक तरफ श्रद्धा अपनी फिल्म  'स्त्री 2' के प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं तरफ उनकी निजी जिंदगी में तूफान आ गया है। दावा किया जा रहा है कि राहुल माेदी से उनका ब्रेकअप हो गया है, इतना ही नहीं स्त्री 2 एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है।  कहा जा रहा था कि श्रद्धा ने सिर्फ राहुल नहीं बल्कि उनकी बहन, प्रोडक्शन हाउस और उनके डॉगी के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। 

PunjabKesari
याद हो कि श्रद्धा और राहुल  पहली बार राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए जामनगर रवाना होने के लिए एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। इसके बाद  एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर करते हुए आर नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट किया था और फिर राहुल के  साथ एक फोटो शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी।

PunjabKesari

इसी बीच श्रद्धा कपूर की कजिन सिस्टर और आशा भोसले की पोती जनई भोसले ने भी राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है। रेडिट पोस्ट में कहा गया, "ब्रेकअप के कुछ दिन बाद श्रद्धा की कजिन ने भी राहुल को अनफॉलो कर दिया है, जो खबरों को सच साबित कर रहा है।" हैरानी की बात तो यह है कि श्रद्धा और राहुल एक साल तक भी अपने रिश्ते को नहीं संभाल पाए। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि- , 'कुत्ते को अनफॉलो करना थोड़ा ज्यादा हो गया है।'
 

Related News