28 APRSUNDAY2024 4:55:58 PM
Nari

रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने किया ट्वीट, लिखा- TRUTH WINS

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 29 Jul, 2020 03:20 PM
रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने किया ट्वीट, लिखा- TRUTH WINS

सुशांत सिंह राजपूत केस की पुलिस जांच जारी है। पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगी है वहीं अब इस मामले में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस खबर के बाद सुशांत के फैंस में एक आशा की किरण जाग उठी है। वहीं सुशांत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड खास मौकों पर ही ट्वीट या फिर इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाल रही है। 

PunjabKesari

वहीं हाल ही में अंकिता ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा सत्य जीतेगा। अंकिता का यह पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर आया यह वायरल हो गया है और सुशांत के फैंस इस पोस्ट को सुशांत के साथ जोड़ रहे हैं कयोंकि यह पोस्ट उस वक्त सामने आया है जब सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। 

वहीं आपको बता दें कि अंकिता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस भी कमेंटस कर रहे हैं और वो भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत के परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अच्छे से जांच नहीं कर रही है और वो लगातार सुशांत की फेमिली पर दबाव बना रहे हैं।

Related News