20 JANWEDNESDAY2021 4:49:33 PM
Nari

हर घर की कहानी! जब भावना पांडे ने इस कारण छीन लिया था बेटी अनन्या से मोबाइल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Oct, 2020 06:19 PM
हर घर की कहानी! जब भावना पांडे ने इस कारण छीन लिया था बेटी अनन्या से मोबाइल

बच्चे चाहे कितने भी बड़े क्यों न हो जाए लेकिन वह अपने माता पिता के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं। माना जमाना मॉर्डन है लेकिन फिर भी आज भी हर घर बच्चे के लिए कुछ न कुछ नियम जरूर होते हैं। रात को ज्यादा देर तक मोबाइल न चलाना, जल्दी सोना, रात को दोस्तों संग बाहर न जाना। अब भई ऐसे में बच्चे जब स्टारकिड्स को देखते हैं तो उनके मन में एक ही ख्याल आता है कि इनकी लाइफ कितनी अच्छी है। इनकी लाइफ में तो कोई रोक टोक नहीं है। लेकिन ऐसा नहीं है आज हम आपको  एक्ट्रेस अनन्या पांडे की लाइफ का एक ऐसा किस्सा बताते हैं जिसे हर एक बच्चा खुद से जोड़ेगा।

PunjabKesari

अनन्या पांडे की मॉम हैं काफी सख्त 

दरअसल अपने एक इंटरव्यू में अनन्या की मॉम भावना पांडे ने बताया था कि वह अपनी बेटियों के साथ काफी सख्त हैं। हालांकि चंकी पांडे अपनी बेटियों की हर एक इच्छा को पूरा करते हैं। अपने इंटरव्यू में भावना पांडे ने खुद को 'बैड कॉप' और चंकी पांडे को 'स्वीट कॉप' बताया था। भावना की मानें तो चंकी बेटियों को रोकते टोकते भी नहीं है इसी वजह से उन्हें इसी वजह से उन्हें बेटियों को खींच कर रखना पड़ता है। 

भावना पांडे ने छीन लिया था अनन्या का फोन

अपने इंटरव्यू में भावना ने बताया कि बेटियों को डिसिप्लिन में रखने का काम वही करती हैं। इतना ही नहीं जो समय और जो नियम भावना ने बनाए हैं उस तय समय पर घर आना जरूरी होता है। चंकी पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि अभी तो अनन्या बड़ी हो गई है और वह अपने पैरों पर खड़ी हो गई हैं तब जाकर उसे थोड़ी छूट मिली है। 

PunjabKesari

बेटियों के लिए पापा रखते हैं सॉफ्ट साइड 

देखा जाए तो लड़कियों को पापा कभी नहीं डांटते हैं लेकिन मां हमेशा लड़कियों के साथ सख्त होती है। पिता के लिए तो बेटी जिगर का टुकड़ा होती है ऐसे में वो कुछ  भी मांगे तो पिता झट से उसकी सारी ख्वाहिशें पूरी करते हैं। लेकिन मां लड़कियों के साथ थोड़ी सख्त होती हैं।

मोबाइल के कारण डांट पड़ना 

अब बात अगर मोबाइल के इस्तेमाल की करें तो इस मोबाइल के कारण सबसे ज्यादा डांट मां से ही पड़ती है। घर पर लेट जाओ, लेट सोने पर, चोट लगने पर ...मां हर एक गलती का दोषी मोबाइल को ही ठहराती है। 

PunjabKesari

हर घर के होते हैं कुछ नियम 

हर घर के अपने कुछ नियम होते हैं। घर जल्दी वापिस आना, या पार्टी से तुझे भाई लेने आएगा, हालांकि अगर कहीं घूमने फिरने जाना हो तो लड़कियां तो बस सीधा पापा के पास पहुंच जाती हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि उनके पापा उन्हें कभी मना नहीं करेंगे। 

Related News