16 APRTUESDAY2024 3:57:23 AM
Nari

इस बच्ची का डांस देख बिग बी भी हो गए फैन, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Oct, 2020 12:58 PM
इस बच्ची का डांस देख बिग बी भी हो गए फैन, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ बातचीत भी करते रहते हैं। बिग बी को अगर कोई भी वीडियो या किसी का कोई भी काम पसंद आता है तो वह उसे जरूर शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

PunjabKesari

अमिताभ ने शेयर किया बच्ची का वीडियो 

अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर की है उसमें बच्ची जमकर नाच रही है। गज का घूंघट गाने पर बच्ची का शानदार डांस देख बिग बी भी फैन हो गए। इतनी छोटी उम्र में अपने डांस से यह बच्ची सब को दिवाना बना रही है। वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी लिखते हैं,' अप्रशिक्षित टैलेंट, जूती निकल गई लेकिन शो मस्ट गो ऑन'। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 

बच्ची का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग बच्ची के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो की खास बात यह है कि डांस के वक्त बच्ची की चप्पल भी निकल जाती है लेकिन वह फिर भी नॉन स्टॉप डांस करती जा रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। 

आपको बता दें इससे पहले अमिताभ ने एक और वीडियो शेयर की थी जिसमें बिग बी बच्ची के सुरों के मुरीद हो गए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए भी अमिताभ ने बच्ची के टेलेंट की जमकर तारीफ की थी। 

Related News