18 SEPWEDNESDAY2024 2:37:38 AM
Nari

शाही ठाठ-बाट होने के बाद भी अंबानी लेडीज पहनती हैं एक दूसरे की ज्वेलरी !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2024 01:42 PM
शाही ठाठ-बाट होने के बाद भी अंबानी लेडीज पहनती हैं एक दूसरे की ज्वेलरी !

अंबानी लेडीज खूबसूरती से लेकर फैशन तक हर चीज में नंबर वन हैं। उनके अंदाज के आगे तो बी-टाउन  सेलिब्रिटी भी फीकी हैं। हालांकि कुछ लोग सोचते हैं कि हमेशा पैपराजी की नजरों में रहने के चलते वह अपने कपड़े या गहने रिपीट नहीं करते हाेंगे,  लेकिन ऐसा नहीं है। देश के सबसे अमीर परिवार की महिलाएं भी आम लोगों की तरह अपने कपड़े और गहने दोहराते हैं। वह अपनी चीजों का दोबारा इस्तेमाल कर रीसाइकिल भी करते हैं, वह एक दूसरे कि चीजें लेने से भी परहेज नहीं करती हैं। अगर यकीन नहीं है तो पढ़िए पूरी खबर।

PunjabKesari
नीता अंबानी ने पहने पुराने झुमके

बेटे अनंत की शादी के फंक्शन में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही नीता अंबानी को कपड़े और गहने रिपीट करने में कोई परहेज नहीं है।  'पीठी सेरेमनी' में राधिका की सास ने  हैदराबादी कुर्ते के साथ तो  डायमंड झुमके पहने थे इसे वह पहले 2019 में अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहने  चुकी हैं।

PunjabKesari

डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस भी कर चुकी हैं रिपीट

बेटी ईशा अंबानी की रिसेप्शन के लिए नीता अंबानी ने सब्यसाची मुखर्जी का पर्पल रंग का वेलवेट लहंगा पहना था। उनके लुक को डायमंड स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और डायमंड चूड़ियों के साथ पूरा किया गया था। इस शानदार सेट को वह लाइट कलर के आउटफिट के साथ भी कैरी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

ईशा ने पहना मां का हार

नीता अंबानी अपने गहने बेटी और बहू के साथ भी शेयर करती हैं। एनएमएसीसी लॉन्च के मौके पर ईशा हीरे और पन्ना के नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स में नजर आई थी।  इस हार को नीता अंबानी ने 2016 में एक शादी में पहना था। सात साल बाद ईशा ने इसे उसी भव्यता के साथ नया रूप दिया।

PunjabKesari

ईशा- राधिका ने पहना सेम नेकलेस

वहीं अंबानी परिवार की होने वाली बहू  राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी भी अलग- अलग मौकों पर एक ही नेकलेस पहन नजर आ चुकी हैं। अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में राधिका ने जो डायमंड नेकलेस  कैरी किया था। यह नेकलेस अक्टूबर 2018 में ईशा अंबानी ने गणेश पूजा के दौरान पहना था। 

PunjabKesari
श्लोका मेहता ने पहने शादी वाले गहने

श्लोका मेहता ने अपने देवर की हल्दी में मशहूर डिजाइनर अनामिका खन्ना के लहंगा चोली के साथ  एक हैवी स्टेटमेंट नेकलेस, झुमका, मांग टीका, हाथफूल और कड़ा पहन अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने अपनी शादी के दिन इसी हाथफूल को पहना था।

PunjabKesari

नीता अंबानी ने पहने बेटी के गहने

अंबानी कल्चरल सेंटर' (NMACC) की सलागिरह पर नीता अंबानी ने रेड कलर की पटोला साड़ी के साथ एक मीनाकारी हार और उसके साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने थे। इस हार को ईशा अंबानी ने 2023 में नवरात्रि समारोह के दौरान पहना था।
 

Related News