20 APRSATURDAY2024 9:48:22 AM
Nari

आलिया लॉन्च करेगी अपना मैटरनिटी-वियर ब्रांड, बोली- वेट बढ़ने पर पति के कपड़ें क्यों पहनें ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2022 06:15 PM
आलिया लॉन्च करेगी अपना मैटरनिटी-वियर ब्रांड, बोली- वेट बढ़ने पर पति के कपड़ें क्यों पहनें ?

प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद से ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट चर्चाओं में छाई हुई है। वह अपने इस खूबसूरत पल को खलकर एंजॉय कर रही है।  इस दौरान प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ- साथ उनका स्टाइल सेंस भी लाजवाब का दिख रहा है। वह तरह-तरह के लुक्स के साथ एक्‍सपेरिमेंट कर रही हैं। तभी तो उन्होंने  मैटरनिटी कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च करने का मन बना लिया  है। 

PunjabKesari
वह 1 अक्टूबर यानी कि कल से अपना क्लोदिंग ब्रांड शुरू करने जा रही हैं, जो कि स्पेशली मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड होगा। 2020 में एक्ट्रेस ने बच्चों के कपड़ों का एक ब्रांड लॉन्च किया था। उन्हाेंने खुद  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है, इसके साथ ही यह भी बताया कि उन्हें यह आइडिया कैसे आया। 

PunjabKesari
आलिया ने अपने नोट में लिखा-  “दो साल पहले, मैंने बच्चों के कपड़ों का ब्रांड शुरू किया। सभी ने पूछा कि जब मेरे बच्चे नहीं हैं तो मैं बच्चों का ब्रांड क्यों लेकर आ रही हूं ? अब, मैं मैटरनिटी वियर ब्रांड की शुरुआत कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई पूछेगा कि क्यों। लेकिन फिर भी मैं आपको बता दूं। इससे पहले मैंने कभी भी मैटरनिटी वियर नहीं खरीदे थे, लेकिन जब मैंने इन्हें लिया, तो मुझे अच्छा फील हुआ।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे लिखा- “प्रेग्नेंसी के दौरान आपको नहीं पता होता है कि आप आने वाले कुछ महीनों में कैसे दिखने वाली हैं, ऐसे में जब अच्छे कपड़े नहीं मिलते तो स्ट्रेसफुल होता है। क्या मैं जो ब्रांड पहले से पहनती हूं उन्हीं की बड़ी साइज लेती हूं? क्या मुझे रणबीर की अलमारी में कपड़े तलाशने चाहिए? मेरे शरीर में बदलाव आ रहा है इसका यह मतलब नहीं की मेरी स्टाइल में भी बदलाव आए, सही है न?”

PunjabKesari

आलिया आगे बताती हैं कि कैसे उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपना स्टाइल नहीं बदला और अपने मौजूदा कपड़ों में कुछ बदलाव कर उन्हें बंप- फ्रेंडली और स्टाइलिश बना दिया। उन्हाेंने आगे लिखा- मैंने अपनी पसंदीदी जीन्स और शर्ट्स में इलास्टिक यूज किया, जिससे मेरा टमी को कोई भी तकलीफ न हो। किसी भी तरह के एयरपोर्ट लुक के लिए कंफर्ट प्रायॉरिटी होती है, इसलिए मैंने अपनी वॉडरोब में मैटरनिटी आउटफिट को शामिल किया। जिसके बाद मैंने मैटरनिटी आउटफिट का ब्रांड लॉन्च करने का फैसला लिया है। 

Related News