02 MAYTHURSDAY2024 12:31:36 AM
Nari

प्रेग्नेंसी में कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश लुक देंगे Alia Bhatt की ये आउटफिट्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jan, 2023 12:53 PM
प्रेग्नेंसी में कम्फर्ट के साथ स्टाइलिश लुक देंगे Alia Bhatt की ये आउटफिट्स


वैसो तो महिलाएं अपने स्टाइल को लेकर बेहद चिंतित रहती हैं। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान ये चिंता और भी बढ़ जाती है क्योंकि बढ़ते बेबी बंप की वजह से महिलाएं अकसर अपने पुराने कपड़ों में फिट नहीं हो पाती हैं, जिसके कारण अपनी ड्रेस को सेलेक्ट करते समय बहुत ज्यादा कंफ्यूज दिखाई देती हैं। कुछ दिनों पहले तक एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुर्खियों में छाई हुई थी, जिसके बाद से रोजाना आलिया का एक नया लुक सामने आ रहा था, जिसमें वे बेबी बंप को बहुत ही खूबसूरती के साथ प्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं। आइए देखते हैं आलिया के कुछ बेमिसाल प्रेग्नेंसी लुक्स...

बेबी ऑन बोर्ड शरारा सेट

आलिया ने ये ड्रेस  अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में पहनी थी। यह एक कस्टमाइज ऑउटफिट है। इस मैजेंटा कलर के शरारा सेट के साथ आलिया ने हैवी इयररिंग्स को कैरी किया था। साथ ही मेकअप को पीच पिंक में रखा है। कंप्लीट लुक देने के लिए आलिया ने प्लेन दुपट्टे को भी कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

लैवेंडर ब्लेजर 

वैसे तो ये एक फॉमर्ल लुक है। लेकिन आप इस तरह की ऑउटफिट को अपने प्रेगनेंसी के दौरान भी पहन सकती हैं। आलिया ने यबां ब्लेजर के साथ वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है, साथ ही प्लेन जीन्स को स्टाइल  किया गया है।

PunjabKesari

ऑरेंज ड्रेस में आलिया

यह ड्रेस देखने में जितनी स्टाइलिश दिखाई देती है, पहनने में यह उतनी ही आरामदायक होती है। साथ ही इस ड्रेस की स्लीव्स इसका पूरा लुक कंप्लीट करती दिखाई दे रही है। आलिया ने इस ड्रेस के साथ मेकअप को मिनिमल रखते हुए, बालों को खुला ही रखा है। लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसमें बेल्ट को भी स्टाइल कर सकती हैं।

PunjabKesari

वी- नैक कुर्ती

ये  ड्रेस देखने में जितनी कलरफुल  है, पहनने में उतनी ही आरामदायक होती है। आलिया ने इस लुक के साथ हैवी सिल्वर ज्वेलरी को स्टाइल किया है। जिसमें आलिया ने हैवी इयररिंग्स के साथ बड़ी साइज वाली रिंग को स्टाइल किया है। साथ ही लुक को और भी एलिगेंट बनाने के लिए आलिया ने बिंदी भी लगाई है।

PunjabKesari

हाफ-स्लीव्स जैकेट 

वैसे तो अलिया ने सिंपल सा पिंक कलर टॉप के साथ ब्लैक पैन्ट्स को पहना है, लेकिन स्टाइल को कंप्लीट करने के लिए हाफ-स्लीव्स की जैकेट को स्टाइल किया है। साथ ही नो मेकअप लुक को कैरी किया गया है। अगर आप भी कुछ प्लेन या आरामदायक ऑप्शन पहनना चाहती हैं, तो कुछ इस तरीके की ऑउटफिट अपनी प्रेगनेंसी के दौरान पहन सकती हैं।

PunjabKesari


 
 

Related News