05 MAYSUNDAY2024 3:34:42 AM
Nari

'अब मीडिया के सामने रो रही है' जब गुस्से में सोहेल खान ने लगाई थी ऐश्वर्या की क्लास

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Aug, 2021 06:40 PM
'अब मीडिया के सामने रो रही है' जब गुस्से में सोहेल खान ने लगाई थी ऐश्वर्या की क्लास

ऐश्वर्या राय का नाम बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले कई कंट्रोवर्सी में रहा। खासकर सलमान खान के साथ उनका रिश्ता खूब चर्चा में आया। सभी जानते है कि अभिषेक से पहले ऐश्वर्या सलमान को प्यार करती थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन शादी से पहले ही दोनों का ब्रेकअप बुरे मोड़ पर आकर खत्म हो गया मगर इसके बावजूद भी सलमान ने ऐश्वर्या का पीछा नहीं छोड़ा। ऐसे में ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने सलमान के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया जिसके बाद खान परिवार को ऐश्वर्या की बातें काफी चुभने लगी। सोहेल तो अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाए और उन्होंने मीडिया के सामने ऐश्वर्या को खूब सुनाया था। चलिए आपको भी सुनाते है ऐश्वर्या राय और सलमान की जिदंगी से जुड़ा वो किस्सा...

PunjabKesari

कहा जाता है कि सलमान ऐश्वर्या को काफी तंग किया करते थे। एक रात तो उनके घर के बाहर आधी रात को आकर खूब हंगामा किया था जिसके बाद ऐश्वर्या सलमान के ऐसे बर्ताव से डर गई थी और उनका हमेशा के लिए दूर रहने का फैसला कर लिया था लेकिन ब्रेकअप के बाद भी सलमान ऐश्वर्या को पीछा नहीं छोड़ रहे थे जिससे तंग आकर ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान उन पर शक किया करते थे। को-स्टार्स के साथ उनका नाम जोड़ते थे। वह शराब पीते थे और गालियां भी देते थे। ऐश्वर्या ने कहा था कि मैंने ये सब बर्दाश्त किया। कई बार ऐसा हुआ जब मेरे चेहरे और शरीर पर निशान पड़ जाते थे तो उन्हें मैं मेकअप से छिपाया करती थी। इस कारण से मैंने सलमान से ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद भी वह मुझसे संपर्क करने की कोशिश करते हैं।

PunjabKesari

मगर सलमान के भाई सोहेल ऐश्वर्या के लगाए इल्जाम बर्दाशत नहीं पाए। उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू दिया और बोले-‘अब ऐश्वर्या मीडिया के सामने आकर रो रही हैं। तब क्या था जब सलमान के साथ वह घूमती थीं। हमारी फैमिली मेंबर की तरह थीं, हमारे घर उनका आना जाना था। तब उन्होंने अपने रिश्ते को सलमान संग कबूल किया था? तब तो ऐश्वर्य़ा ने ऐसा कुछ नहीं किया था। उल्टा ऐश्वर्या ने सलमान को इंसिक्योर फील कराया था।’ सोहेल ने कहा था कि ऐश्वर्या ने अपनी तरफ से कदम ही नहीं उठाया कि वह सलमान को फील कराए कि वो उन्हें कितनी मोहब्बत थी। जब वह विवेक को डेट कर रही थीं, तब भी ऐश्वर्य़ा सलमान से बात करती थीं। उन्होंने सलमान की जिंदगी खराब की।

PunjabKesari

बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय के साथ रिलेशन में आई थी लेकिन उनके साथ भी ऐश्वर्या का रिश्ता लंबा नहीं चल पाए जिसके बाद अभिषेक बच्चन उनकी जिंदगी में आए और उन्होंने बच्चन परिवार की बहू बनने के लिए झट से हामी भर दी। आज ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बेस्ट बहू कहलाती हैं जो अपने परिवार के साथ करियर को भी बखूबी संभाल रही। बता दें कि शादी के बाद ऐश्वर्या-अभिषेक एक-दूसरे के लिए हमेशा लॉयल रहे। दोनों ने कभी किसी तीसरे को अपने बीच नहीं आने दिया। यहीं इस कपल की खासियत भी है।

Related News