27 APRSATURDAY2024 11:39:09 AM
Nari

रोमांस के बाद अब एक्शन फिल्म बनाएंगे करण जौहर, 50वें बर्थडे पर की स्पेशल अनाउंसमेंट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 May, 2022 12:52 PM
रोमांस के बाद अब एक्शन फिल्म बनाएंगे करण जौहर, 50वें बर्थडे पर की स्पेशल अनाउंसमेंट

फिल्म निर्माता करण जौहर बुधवार को 50 साल के हो गए हैं। "कुछ कुछ होता है" और "कभी खुशी कभी गम" जैसे रोमांटिक ड्रामा के लिए प्रसिद्ध निर्देशक ने अपने विशेष दिन पर उन्होंने प्रशंसकों के साथ अपनी अगली एक्शन फिल्म की घोषणा की। करण ने  बताया कि अभी तक बिना शीर्षक वाली एक्शन फिल्म का डायरेक्शन अगले साल अप्रैल में शुरू होगा।  

PunjabKesari

जौहर ने कहा कि वह 10 फरवरी 2023 को अपनी आगामी फिल्म "रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी" की रिलीज के बाद फिल्मांकन शुरू करेंगे। उन्हाेंने अपने पोस्ट में लिखा-, "एक पहलू जिसके बारे में मुझे लगता है कि मैं सबसे ज्यादा भावुक हूं, वह है एक फिल्म निर्माता होना। अतीत में मैंने हमेशा अपनी फिल्मों के बीच लंबा अंतराल लिया है, लेकिन आज इस विशेष दिन पर मैं अपनी अगली निर्देशित फिल्म की घोषणा करना चाहता हूं। रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। मैं अप्रैल 2023 में अपनी एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है!"

PunjabKesari
करण ने अपने पोस्ट में  "जुगजुग जीयो" के लिए दर्शकों का समर्थन मांगा। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के प्रमुख जौहर ने कहा कि वह फिल्म उद्योग में अपने 27 साल से अधिक समय में अर्जित सभी "अच्छाइयों और बुराइयों" के लिए आभारी हैं। उन्होंने लिखा- यह सब मेरे सीखने की अवस्था और आत्म-विकास का एक बड़ा हिस्सा रहा है। मैंने 27 साल तक फिल्म उद्योग में काम किया है और मैं अब तक का सबसे अच्छा अनुभव पा कर धन्य हूं!"

PunjabKesari

जौहर ने कहा कि कई लोगों के लिए 50 साल का होना मध्य जीवन का संकट है। वह इस मील के पत्थर को "बिना किसी माफी के जीवन जीना" कहते हैं। उन्होंने लिखा- 'मैं आज 50 साल का हो गया (एक संख्या जो एक दुःस्वप्न की तरह लग रही थी), जबकि मुझे पता है कि यह मेरे जीवन का एक मध्य-बिंदु है। कहानियां सुनाना, सामग्री बनाना, प्रतिभा का पोषण करना और बेहतरीन कलाकारों को मेरी विशेषाधिकार प्राप्त आंखों के सामने प्रदर्शन करते हुए देखना ये साल एक बड़े सपने में रहने के समान हैं, जिसने सारी नींद हराम कर दी।"

PunjabKesari

Related News