27 APRSATURDAY2024 8:38:35 AM
Nari

संदिग्ध अवस्था में एडल्ट फिल्म स्टार Sophia Leone की मौत, अपार्टमेंट में मिली थी लाश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Mar, 2024 12:24 PM
संदिग्ध अवस्था में एडल्ट फिल्म स्टार Sophia Leone की मौत, अपार्टमेंट में मिली थी लाश

एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। उन्होंने महज 26 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोफिया की मौत बहुत ही संदिग्ध स्थिति में हुई है।दरअसल, 1 हफ्ते पहले सोफिया की बॉडी उनके अपार्टमेंट में पाई गई थी। उनकी अचानक हुई मौत ने सब को हैरान कर दिया है। वहीं एडल्ट स्टार के सौतेले पिता माइक रोमेरा ने उसकी मौत की खबर को कंफर्म किया है।

सौतेले पिता ने कंफर्म की मौत की खबर

सोफिया के सौतेले पिता माइका रोमेका ने GoFundMe में एक बयान जारी करके कहा है कि उसके चले जाने से पूरा परिवार सदमे में हैं। पिता ने कहा है कि - उसकी मां और परिवार की ओर से भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर को शेयर करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

पुलिस कर रही है जांच

सौतले पिता ने पूरी घटाना का जिक्र करते हुए कहा कि 1 मार्च को सोफिया ने अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। लेकिन अभी उनके मौत का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

खुशमिजाज थी सोफिया

 उनके पिता ने आगे बताया कि, 'उसे घूमने का शौक था और वह हमेशा अपने आस-पास के सभी लोगों को खुश रखने के तरीके ढूंढती थी।'

PunjabKesari

पिछले तीन महीनों में हुई है कई एडल्ट स्टार की मौत

बता दें सोफिया बेहद कम उम्र में अपन मेहनत से काफी फेमस हो गई थीं। उनके इंस्टा पेज पर  298K followers थे। वहीं,  सोफिया लियोनी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस सी छिड़ गई है। आखिर कम उम्र में महिलाओं की संदिग्ध मौत क्यों हो रही है। पिछले तीन महीने में यह तीसरा मामला है, जब किसी एडल्ट स्टार ने दुनिया को अलविदा कहा है। 
 

Related News