18 APRTHURSDAY2024 5:41:54 PM
Nari

जब अभिषेक को अजय की वजह से सड़क पर बितानी पड़ी थी रात, बीवी की वजह से भी कई बार हुए परेशान

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Feb, 2021 05:37 PM
जब अभिषेक को अजय की वजह से सड़क पर बितानी पड़ी थी रात, बीवी की वजह से भी कई बार हुए परेशान

एक्टर व अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का असली नाम बाबा बच्चन है। शायद ही पहले आपने इनका यह नाम सुना होगा।आज हम आपको अभिषेक बच्चन की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताते है जब उन्होंने पिता से छिपकर शराब पी थी।

जब पिता से छिपकर अभिषेक ने पी थी शराब

दरअसल, एक टीवी शो में अजय देवगन, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे। शो में अभिषेक ने कहा था, 'जब मेजर साहब की शूटिंग हो रही थी तो मैं भी उस फिल्म में प्रोडक्शन ब्वॉय की तरह ही हिस्सा था। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट लेने से लेकर उनका सारा ख्याल रखने तक का काम मेरा था।' आगे अजय देवगन ने बताया, "अभिषेक जब मुझे होटल लेकर आया तो उस वक्त दोपहर थी। कमरे में सामान रखने के बाद मैं ड्रिंक के लिए नीचे चला गया, जहां मेरे साथ अभिषेक भी था। मैंने उससे भी पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो अभिषेक ने कहा- 'नो सर'। इसके बाद मैंने उससे नहीं पूछा और अपना ड्रिंक खत्म करके ऊपर होटल चला गया।"

सड़क पर गुजारनी पड़ी अभिषेक को रात

शो में अजय ने आगे बताया था, "शाम को मैंने फिर अभिषेक से पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो उन्होंने फिर मना कर दिया। लेकिन जब अगले दिन शाम को मैंने अभिषेक से ड्रिंक के लिए पूछा तो अभिषेक कहते हैं- 'अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा।' इसके बाद अभिषके ने खुद के लिए वोडका ऑर्डर की थी।" इस किस्से के बाद अभिषेक ने बताया था चूंकि वो पहली बार प्रोडक्शन का हिस्सा बने थे और अजय के लिए होटल में कमरा बुक करना भूल गए थे। जिसके बाद उन्होंने अजय को अपना कमरा किया था और खुद सड़क पर सोए थे। सड़क पर सोने से वो झुंझला गए थे जिसके बाद उन्होंने अजय के साथ शराब पी थी।

अभिषेक को पसंद नहीं ऐश्वर्या की यह आदत

अभिषेक बच्चन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्ट्रेस एेश्वर्या राय से शादी की। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर हुई थी। बाद में ऐश्वर्या ने अभिषेक की फिल्म 'बंटी और बबली' में 'कजरारे' सॉन्ग परफॉर्म किया, जो काफी सुपरहिट रहा। यही से दोनों की दोस्ती गहरी हुई। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

Abhishek does not like this habit of Aishwarya

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया था- 'न्यूयॉर्क में मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था। मैं अपने होटल रूम की बालकनी में खड़ा होकर यही सोचता था कि एक दिन घुटने पर बैठकर शादी के लिए यही प्रपोज करूंगा। कुछ साल बाद 'गुरू' फिल्म के प्रीमियर में ऐश्वर्या को उसी बालकनी में लेकर गया और शादी के लिए प्रपोज किया।

अभिषेक ऐश्वर्या को बेइंतहा प्यार करते हैं लेकिन उन्हें अपनी पत्नी की एक आदत बहुत खराब लगती है। एक बार अभिषेक ने कहा था, 'मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वो मुझ से प्यार करती है। पर उसकी पैकिंग स्किल्स अच्छी नहीं है जो कोई सहन नहीं कर सकता।' अभिषेक ने बताया कि उनकी खराब पैकिंग स्किल्स का खामियाजा मुझे भुगतना पड़ता है।


 

Related News