09 FEBTHURSDAY2023 7:20:25 AM
Nari

निकाह कर राखी से बनी फातिमा लेकिन शौहर ने किया इनकार, आदिल बोले - 10 दिन बाद बताऊंगा शादी का सच...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Jan, 2023 05:21 PM

एक्ट्रेस राखी सावंत ने जब से अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है तब से ही वो चर्चा में है। राखी ने कहा कि उन्होंने 7 महीने पहले निकाह कर लिया था। निकाह में राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रखा था। जब राखी ने अपनी शादी की बात की तो उन्होंने आदिल पर भी कई आरोप लगाए। राखी ने कहा कि आदिल का मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ अफेयर चल रहा है। राखी के मुताबिक, उन्होंने आदिल के फोन में ऐसी कुछ चीजें देखी जो उनके पास सबूत के तौर पर मौजूद हैं। वही दूसरी ओर जब आदिल से निकाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया।

राखी ने खुद शेयर की आदिल की वीडियो

दरअसल, राखी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें आदिल एक इंटरव्यू दे रहे हैं। वीडियो में आदिल कहते दिखाई दे रहे है कि वह दर्शकों को 10-12 दिन बाद बताएंगे कि उन्होंने राखी के साथ शादी की है या नहीं। वो कहते हैं कि उन्हें सिर्फ 10-12 दिन का टाइम चाहिए जहां लोगों ने 7 महीने का इंतजार किया है वो 10-12 दिन का भी इंतजार भी कर ही सकते है. हैरान करने वाली बात यह है कि राखी सावंत खुद आदिल का यह इंटरव्यू शूट कर रही थीं। इस दौरान आदिल ने तो निकाह की बात मानी और ना ही इनकार किया।

वही यह खबरें भी सुनने को मिल रही है कि राखी ने प्रेग्नेंसी की वजह से अपनी शादी की बात लोगों के सामने रखी। इस बारे में एक इंटरव्यू में राखी ने बात की। नामी वेबसाइड नवभारत को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा, 'फिलहाल मैं ये नहीं बताना चाहती हूं। फिलहाल तो मैंने शादी को लेकर जो खुलासा किया है वो बहुत जरूरी हो गया था। अगर ये बात सबके सामने नहीं आती तो बहुत दिक्कत हो जाती। मैं बहुत डरी हुई हूं। मेरी हेल्थ पर भी बुरा असर हो रहा है।' फैमिली प्लानिंग पर राखी सावंत ने कहा कि 'मैं सिंगल मदर बनती हूं तो भी मैं मरते दम तक आदिल को प्यार करती रहूंगी।'

राखी ने भी की शादी पर बात

अपनी शादी को लेकर राखी ने कहा, मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं. आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है. अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है. कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में.

नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा, “उसने मुझसे अपनी बहन की शादी के चलते एक साल तक अपनी शादी को रिवील न करने के लिए कहा था. मैंने उस पर भरोसा किया और बिग बॉस मराठी सीजन 4 में चली गई. जब मैं बिग बॉस के घर में थी, घर के बाहर कई चीजें हुईं, जो मेरी लिमिट के बाहर थी. इसलिए, मैंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की. मैं डरी हुई थी. वह मुझसे बहुत प्यार करता है, लेकिन वह हमारी शादी से क्यों इनकार कर रहा है? पक्का उसकी फैमिली की तरफ से प्रेशर आ रहा होगा.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mirchi Plus (@mirchiplus)

वही राखी को शक है कि आदिल का अफेयर किसी और के साथ चल रहा है इसलिए भी उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की। राखी ने यह भी कहा कि उनकी शादी लीगल है। राखी सावंत ने कहा, “मैंने हराम नहीं बल्कि हलाला किया है. कई लोग ‘हराम’ (अवैध) करते हैं, लेकिन मैंने ‘हलाला’ किया. मैं गलत नहीं हूं.” एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि आदिल उनसे बात भी नहीं कर रहे। राखी कहती है, “मेरी मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं. उन्हें ब्रेन कैंसर है और मैं उनके लिए बहुत परेशान हूं. सुबह से आदिल मुझसे बात भी नहीं कर रहे हैं. आप उनसे पूछ सकते हैं कि वह मुझसे बात क्यों नहीं कर रहे हैं. मुझे नहीं पता मेरे साथ ही ऐसी बुरी चीजें क्यों होती हैं?”

खैर, आने वाले समय में ही पता चलेगा कि आदिल क्या कहते है इस निकाह के बारे में।
 

Related News