26 APRFRIDAY2024 3:47:33 AM
Life Style

बेडरूम में पति का मूड ऑफ करती हैं आपकी ये गलतियां - Nari

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Sep, 2018 05:20 PM
बेडरूम में पति का मूड ऑफ करती हैं आपकी ये गलतियां - Nari

शादीशुदा लाइफ रोमांस के बिना जिंदगी अधूरी होती हैं। मगर लवमेकिंग के दौरान कपल्स को एक-दूसरे की पसंद-नापसंद का ख्याल भी रखना चाहिए क्योंकि छोटी-छोटी गलतियां बेडरूम में पार्टनर का मूड़ बिगाड़ सकती हैं। ऐसे में फीमेल पार्टनर्स को इन गलतियों को करने से बचना चाह‍िए, ताकि उनके पार्टनर का मूड ऑफ न हो।

 

1. फील न करवाएं बोरियत
महिलाएं अक्सर उम्मीद करती हैं कि पार्टनर उन्हें लुभाने की पूरी कोशिश करें, जबकि वह खुद कुछ नहीं करती। मगर सभी पुरूषों को यह बात पसंद नहीं होती। कुछ पुरूष चाहते हैं कि उनकी फीमेल पार्टनर भी उन्‍हें थोड़ा स्‍पेशल महसूस कराएं।

PunjabKesari

2. हाइजीन रहना भी है जरूरी
पार्टनर के साथ कम्‍फर्टेबल होने के बाद महिलाएं प्यूबिक हेयर साफ नहीं करती। मगर पुरुषों साफ-सुथरी महिलाएं ही लुभाती है इसल‍िए सफाई पर खास ध्‍यान दें।

 

3. भरपूर एंजॉय करें
महिलाओं को इस रोमांटिक मूमेंट पर भी इस बात की टेंशन रहती है कि वह कैसी दिख रही हैं। इसी चक्कर में वह इस पल को एंजॉय नहीं कर पाती। मगर इस दौरान आपको ड्रैसिंग नहीं बल्कि अपने पार्टनर की इच्छाओं पर ध्यान देना चाहिए।
 

PunjabKesari

4. चोट न पहुंचाएं
इस दौरान पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए महिलाएं उन्हें लवबाइट देने लगती है। वहीं कुछ महिलाएं पार्टनर को नाखून भी चुभा देती है। ऐसा न करें क्योंकि इससे उन्हें चोट पहुंच सकती है।

 

5. पार्टनर की संतुष्टि का रखें ख्याल
कई बार संबंध बनाने के बाद भी महिलाएं सुख महसूस नहीं करती लेकिन पार्टनर की खुशी के लिए वह दिखावा करती है। अगर आपको ऑर्गेज्म नहीं महसूस हो रहा तो फेक नाटक ना करें क्योंकि इस दौरान पार्टनर की संतुष्टी होना बहुत जरूरी है।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News