21 SEPMONDAY2020 6:07:02 AM
Life Style

घर-घर में फेमस राशि बहू आज कहां हैं गायब, जानिए एपिसोड का कितना चार्ज करती थीं एक्ट्रेस?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Sep, 2020 04:05 PM

रसौड़े में कौन था...मीम इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। स्टार प्लस का फेमस सीरियल साथ निभाना साथिया ने घर-घर में अपनी जगह बनाई थी और एक बार फिर जल्द ही शुरु होने वाला है। इस सीरियल को काफी पसंद किया गया था, जिसमें किरदार निभाने वाले हर कलाकार को खूब लाइमलाइट मिली थी फिर वो कोकिला मोदी हो गोपी बहू हो या नटखट राशि। राशि भी काफी लोकप्रिय हुई थी लेकिन अब वह पर्दे से गायब ही हैं।

चलिए आज आपको राशि का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस रुचा हसबनीस के बारे में ही बताते हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में कैसे कदम रखा था और एक एपिसोड का कितना चार्ज करती रही है और अब वह अब क्या कर रही हैं।

रसौड़े में खाली कुकर चढ़ाने वाली राशि आज हैं कहां?

रूचा का जन्म 8 फरवरी 1988 को मुंबई में हुआ वह रमेश हरबनीस व रेशमा हरबनीस की इकलौती संतान है। उन्होंने मुंबई के वी जी वेज कॉलेज ( V.G. Vaze College) में बी.कॉम और मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ कामर्स की डिग्री हासिल की।

PunjabKesari

जानिए एक एसिपोड के कितने चार्ज करती थीं राशि बहू?

रुचा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आए मराठी सीरियल चार चौघी से की थी जिसमें वह देविका नाम के करेक्टर में लीड रोल में थी। उसके बाद साल 2010 में उन्होंने साथ निभाना साथिया में राशि जिगर मोदी का किरदार निभाया जिससे उन्हें कमाल का फेम मिला। 2010 से लेकर 2014 तक उन्होंने इसी सीरियल में काम किया और उन्हें 2011 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से भी नवाजा गया। रुचा एक एपिसोड का 30,000 रुपए चार्ज करती हैं वहीं उनकी नेट वर्थ की बात करें तो वह करीब 50 लाख है। उनके पास अपनी महेंद्रा स्कोर्पियो कार है। उसके बाद रुचा ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

PunjabKesari

असल जिंदगी में किसकी दुल्हनियां बनी हैं राशि?

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो जनवरी 26, 2015 में उन्होंने अपने बचपन के दोस्त राहुल जगदाले से महाराष्ट्रीयन कल्चर के अनुसार शादी की, उनकी शादी में पूरी साथ निभाना साथिया टीम ने शिरकत की थी> वहीं दिसंबर 10, 2019 को उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल अकाउंट के जरिए दी थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘हमारी खुशियों का खजाना, बेटी आ गई है।’  बता दें कि रुचा ने सोशल मीडिया पर अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी।

राशि बहू यानि कि रुचा हसबनीस क्यों ही टीवी से दूर?

फिलहाल शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से अलविदा कह दिया था। एक बार फिर सीरियल साथ निभाना साथिया टू जल्द लोगों का मनोरंजन करने आ रहा है। जिसमें गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्य तो दिखेगी लेकिन बाकी कौन से पुराने कलाकार वापिसी करेंगे इसका इंतजार रहेगा।

PunjabKesari

Related News