24 APRWEDNESDAY2019 7:24:55 AM
Life Style

#MeToo: ज्वाला गुट्टा ने सनाई अपनी आपबीति, लगाए कई गंभीर आरोप

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 10 Oct, 2018 06:43 PM
#MeToo: ज्वाला गुट्टा ने सनाई अपनी आपबीति, लगाए कई गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा उठाया गया यौन शोषण का मुद्दा इस समय देश की सबसे बड़ी मुहिम बन गई है। #MeToo नामक कैंपेन में फिल्म इंडस्ट्री के अलावा खेल जगत की कई जानी-मानी स्टार्स भी अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बोल रही हैं। 

 

हाल ही में स्टार शटलर ज्वाला गुट्टा ने खुद के साथ हुए मानसिक उत्पीड़न के बारे में एक बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा,' मैंने जो झेला है वह भी 'मी टू’ के अंतर्गत ही आना चाहिए। मेरे साथ हुए भेदभाद से ना सिर्फ मैं मानसिक रूप से प्रताड़ित हुई बल्कि मेरा बैडमिंटन करियर भी तबाह हो गया।' 

 

इसके आगे उन्होंने ट्वीट किया, ‘2006 से। उसके प्रमुख बनने के बाद से....मुझे राष्ट्रीय चैंपिसयन होने के बाद भी राष्ट्रीय टीम से बाहर रखा गया। अभी भी जब मैं रियो से लोटी तो मुझे फिर से टीम से बाहर कर दिया। इसका कारण बताया गया कि मैंने खेलना छोड़ दिया है!!’ आपको बता दें उनका इशारा गोपीचंद की तरफ था।

 

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें ज्वाला ने लिखा, '2006 से लेकर 2016 तक मुझे बार-बार टीम से बाहर रखा गया। जबकि उस समय मैं दुनिया की नौवें नंबर की खिलाड़ी थी।' ज्वाला का मानना है कि जो भी उनके साथ हुआ है वह #Me Too के तहत आता है।  

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad