11 MAYSATURDAY2024 3:35:01 AM
Life Style

हिना ने दिया ड्रेसिंग और पर्सनैलिटी ग्रूमिंग पर ध्यान, कांस की कर रही हैं तैयारियां

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Apr, 2019 06:17 PM
हिना ने दिया ड्रेसिंग और पर्सनैलिटी ग्रूमिंग पर ध्यान, कांस की कर रही हैं तैयारियां

कांस फेस्टिवल 2019  शुरू होने वाला है जो 14 मई से 25 मई तक चलेगा। बॉलीवुड से लेकर टीवी एक्ट्रेस ने कांस फेस्टिवल की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं। वहीं टीवी की ग्लैमर्स एक्ट्रेस हिना खान भी कांस के लिए अपनी पर्सनैलिटी और ड्रेसिंग को निखारने में लगी हुई है। दरअसल, हिना की अपकमिंग फिल्म 'लाइंस' का फर्स्ट लुक इस फेस्टिवल में दिखाया जाएगा, जिसके कारण हिना काफी एक्साइटिड भी है।

 

कांस के लुक्स को फाइनल कर रहीं हिना

खबरों के मुताबिक, रेड कारपेट लुक्स को फाइनल करने के लिए हिना इन दिनों अपने डिजाइनर के साथ काफी समय व्यतीत कर रही हैं। बता दें कि यह पहली बार है, जब हिना कांस फेस्टिवल का हिस्सा बनने जा रही है मगर इस बार वो रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती।

PunjabKesari

हिना का गोल्डन चांस है कांस

कांस फेस्टिवल हिना के लिए किसी गोल्डन चांस से कम नहीं है, जहां उन्हें दुनियाभर से आए फिल्मी पर्सनैलिटी से मिलने का मौका मिलेगा। जाहिर है कि इस सुनहरे अवसर को कोई भी अपने हाथ नहीं जाने देगा। ठीक ऐसा ही कर रही है हिना जिसके लिए उनका अपनी पर्सनैलिटी और ड्रेसिंग पर ध्यान देना लाजमी है।

PunjabKesari

फिल्म के लिए छोड़ रहीं है टीवी शो

बता दें कि हिना स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'कसौटी जिंदगी के-2' में कोमोलिका का रोल निभा रहीं। मगर फिल्म के लिए वह शो को जल्दी ही अलविदा कह सकती हैं। उनकी पूरी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए फ्रैंच रिवेरा जाने के लिए काफी उत्साहित है।बात अगर हिना की फिल्म की करें तो इसकी कहानी कारगिल युद्ध पर बेस्ड है। जहां इस फिल्म में लड़ाई दिखाई जाएगी वहीं इसमें एक ट्रैजिक लव स्टोरी भी है। अब देखना यह है कि फैंस को यह फिल्म कितनी पसंद आती है।

PunjabKesari
 

Related News