26 APRFRIDAY2024 9:06:15 AM
Life Style

बॉलीवुड में एंट्री के लिए दीपिका को मिलती थी ऐसी सलाह, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • Updated: 29 Jun, 2018 12:17 PM
बॉलीवुड में एंट्री के लिए दीपिका को मिलती थी ऐसी सलाह, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत ने उन्हें खूब शोहरत दिलाई हालांकि इससे पहले भी वह काफी हिट फिल्में दे चुकी है जो उन्हें एक बेहतरीन अदाकारा की लिस्ट में शामिल कर देती है। लेकिन इस फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने अपने स्ट्रग्ल पीरियड की कहानी एक इंटरव्यू में सुनाई, जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह जाएंगे।

 

 

इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री में हिट होने के लिए बड़ी अजीब-अजीब सलाह दी जाती थी। यहां तक की किसी ने तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में फेमस होने के लिए बूब जॉब (ब्रेस्ट सर्जरी) तक करवाने को कह डाला था, ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा फिल्मों के ऑफर्स आ सके। 

 


दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘ऐसी कई चीजें थीं जिनके बारे में मुझे सलाह दी जाती थी लेकिन मैं उस तरह की शख्स नहीं हूं। मैंने हमेशा अपने मन की सुनी और अपने विचारों को ही फॉलो किया।’ वहीं वह काफी अच्छी एथलीट रह चुकी है। फिल्मों में आने के बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नही था, लेकिन उन्होंने खुद को साबित करने के लिए एक्टिंग का करियर चुना।

 


वहीं, दीपिका ने इंटरव्यू में अपने डिप्रेशन पर भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया ‘साल 2014 में बहुत कुछ हो रहा था। लोगों को लगता था कि मैं प्रोफेशनली अपने अच्छे दौर में हूं। मैं करियर के मुकाम पर थी लेकिन डिप्रेशन कभी पूछ कर नहीं आता। ये बस आ जाता है और इसे इससे कोई मतलब नहीं है कि आपके पास कितना पैसा है और आप कितने सफल हो, डिप्रैशन का शिकार कभी भी कोई भी हो सकता है।’

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News