08 MAYWEDNESDAY2024 12:21:28 AM
Life Style

शादी के 46 साल बाद भी इस बात पर होता है जया-अमिताभ का झगड़ा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Sep, 2019 03:26 PM
शादी के 46 साल बाद भी इस बात पर होता है जया-अमिताभ का झगड़ा

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर चर्चा में है। अमिताभ के इस रियलिटी शो को लोग काफी पसंद करते हैं। आए दिन शो पर वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई न कोई बात शेयर कर ही देते हैं जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ जाते हैं। 

 

हाल में ही अमिताभ ने इस बात का खुलासा किया कि शादी के 46 साल भी वह पत्नी जया बच्चन से किस बात पर डांट खाते हैं। दरअसल, शो में एक पति-पत्नी की जोड़ी सामने आने पर बिग बी ने पति आसिम से पूछा कि उनकी शादी को कितने साल हो गए. इस पर आसिम ने कहा पांच-साढ़े पांच साल। जवाब सुनने पर अमिताभ ने कहा कि उन्हें अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की डेट याद रखनी चाहिए। साथ में ही उन्होंने अपनी लाइफ का किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने कहा कि अगर वह अपनी वेडिंग डेट भूल जाते हैं तो जया काफी गुस्से होती हैं और उनकी खूब खिंचाई करती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी शो में अमिताभ अपनी जिंदगी के बारे में कई बातें शेयर कर चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर भी बात की थी।  उन्होंने बताया था कि उनकी पूरी संपत्ती पर सिर्फ बेटे अभिषेक बच्चन का अधिकार नहीं होगा बल्कि उनके बाद उनकी जायदाद को दो बराबर हिस्सों में बांटकर बेटी श्वेता को भी आधा हिस्सा दिया जाएगा।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने साल 1973 में जया बच्चन से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 'गुड्डी' के सेट पर हुई और अच्छे दोस्त भी बन गए। फिल्म  'जंजीर'  में दोनों ने एक साथ काम किया। जब फिल्म जंजीर हिट हुई तो इन्होंने फ्रेंड्स के साथ लंदन घूमने की प्लानिंग बनाई लेकिन अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन ने कहा कि अमिताभ बिना शादी किए किसी भी लड़की के साथ बाहर घूमने नहीं जाएंगे। फिर क्या था अमिताभ ने जया के सामने शादी का प्रपोजल रख डाला और जया ने भी हां कहने में देरी नहीं की। शादी वाले दिन ही अमिताभ-जया लंदन घूमने निकल पड़े।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News