30 APRTUESDAY2024 9:35:28 AM
Fashion

Watch pix: इन तरीकों से स्टाइल करें मैक्सी स्कर्ट

  • Updated: 30 Aug, 2016 06:27 PM
Watch pix: इन तरीकों से स्टाइल करें मैक्सी स्कर्ट
फैशन हर बार अाता है अौर चला जाता है अौर जब बात स्कर्ट्स का फैशन कितनी बार अाया अौर गया लेकिन हर बार की तरह यह लोगों को पसंद अाता है। स्कर्ट हर लड़की की पसंद होती है फिर चाहें वह डेनिम की हो या जॉर्जेट लेकिन एक स्कर्ट एेसी भी है जो हर मौके पर अापको पर्सनैलिटी देती है अौर हर बॉडी टाइप पर सूट करती है। यह लौंग मैक्सी स्कर्ट पहनने में काफी फ्लर्टी और कंफर्टेबल होती है।
 
इसकी सबसे बड़ी शासियत है कि अाप इसको कॉलेज हो या पार्टी, शादी हो या ऑफिस हर जगह पर ट्राई कर सकती है। अाज हम आपको एेसी ही इंस्पिरेशन दें रहे जिसकी मदद से अाप इस तरह की स्कर्ट को जगह और मौके के हिसाब स्टाइल और ऐक्सेसराइज़ कर सकती हैं।
 
 
1. कॉलेज के लिए
 
अगर आप कॉलेज में कुर्ते पहन-पहन कर बोर हो चुकी हैं, तो अब मैक्सी स्कर्ट को ट्राई कर सकती है। इससे पहन कर अाप काफी कुल अौर स्टाइलिश लगेंगी। आप फ्लोरल स्कर्ट के साथ प्रिंटेड या प्लेन टॉप या कुर्ती भी पहन सकती है या  टैंक टॉप के साथ प्रिंटेड स्कर्ट पहन सकती है।
 
2. ऑफिस स्टाइल
 
अाप आपने ऑफिस में मैक्सी स्कर्ट को एक बेसिक व्हाइट शर्ट के साथ पेयर कर सकती है अौर कानों में सिंपल डायमंड स्टड्स और पैरों में ब्रोग्स या पम्प्स पहन सकती है। अगर अाप अपने लुक को फॉर्मल फिल देना चाहती है तो स्कर्ट को एक जैकेट के साथ पेयर करें।
 
3. नाइट आउट
 

नाइट आउट पार्टी के लिए ब्राइट कलर्ड मैक्सी को एक हल्के रंग के क्रॉप टॉप के साथ पेयर करें। अगर आप अपने लुक को थोड़ा और बोल्ड टच देना चाहती है तो अपनी प्लेन कलर्ड मैक्सी स्कर्ट को एक सीक्विन्ड टॉप के साथ पहनें। 

Related News