07 MAYTUESDAY2024 7:41:36 PM
Fashion

Disha लगी Baby Shower पर Cute, मैटरनिटी पीरियड में पहन रही एक से बढ़कर एक Stylish Dress

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Aug, 2023 05:58 PM
Disha लगी Baby Shower पर Cute, मैटरनिटी पीरियड में पहन रही एक से बढ़कर एक Stylish Dress

दिशा परमार इस समय अपनी प्रेगनेंसी पीरियड एंज्वॉय कर रही हैं। दिशा परमार का ड्रेसिंग सेंस लड़कियां पसंद करती हैं और ये फैशन उनका प्रेग्नेंसी पीरियड में भी देखने को मिल रहा है। वैसे इस समय में महिलाएं अक्सर कपड़ों को लेकर परेशान रहती हैं लेकिन दिशा ने एक से बढ़कर एक मैटरनिटी ड्रेस वियर की चलिए आपको उनकी कुछ आउटफिट्स दिखाते हैं जो बहुत पसंद किए गए।

बेबी शॉवर सेरेमनी पर दिशा ने लेवेंडर ऑफ शॉल्डर स्किन-फिट ड्रेस वियर की थी लेकिन ड्रेस स्ट्रेचेबल थी। इसमें बेंबी बंप भी अच्छे से दिख रहा था और ये कलर भी दिशा पर बहुत खिल रहा था।

PunjabKesari

दिशा ने एक इंस्टेंट साड़ी पहनी थी। ये साड़ी स्टाइल ड्रेस दिशा पर खूब जंच रही थीं। वैसे इस तरह की ड्रेसेज लड़कियों को काफी पसंद भी आ रही हैं। आपको कैसे लगी दिशा की ये ड्रेस?

PunjabKesari

दिशा ने रेड व्हाइट प्रिंट वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस तरह की मैक्सी स्टाइल ड्रेस पहनी थी। ऐसी ड्रेस में भी दिशा क्यूट लग रही थीं।

PunjabKesari

दिशा ने एक रैड फ्लोरल प्रिंट वन पीस ड्रेस पहनी थी, जिसपर रफ्फल डिजाइन था। ऐसी ड्रेस आप कैजुअली पहन सकते हैं और इसमें आप कंफर्टेबल भी रहते हैं।

PunjabKesari

साड़ियों में भी दिशा बहुत प्यारी लगती हैं। दिशा ने ग्रे-ग्रीन कलर की एक साड़ी पहनी थी जिसका ब्लाउज हाल्टर नेक स्टाइल में था। साड़ी पहनकर वह ITA अवार्ड्स इवेंट में गई थीं।

PunjabKesari

दिशा ने एक ब्लैक ड्रेस पहनकर भी वीडियो शेयर की थी जिसमें वह अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज सबके साथ शेयर कर रही हैं। 

PunjabKesari

Related News