26 APRFRIDAY2024 7:52:16 AM
Nari

पति भी सुनना चाहते हैं आपसे ये बातें

  • Updated: 01 Jun, 2017 11:51 AM
पति भी सुनना चाहते हैं आपसे ये बातें

पंजाब केसरी(रिश्ते-नाते)- शादी के खूबसूरत रिश्ते में पति-पत्नी का प्यार हो तो जिंदगी बड़ी आसानी से गुजरती है। औरते अपने पति से दिल की हर ख्वाहिश,खुशी,गुस्सा और नराजगी आसानी से बांट लेती है लेकिन लड़के अक्सर पत्नी से इन सब बातों को कहने से कतराते हैं। कुछ बातें ऐसी भी होती हैं जो पति अपनी पत्नी के मुंह से सुनना चाहता है। आपके कहे गए कुछ शब्द जैसे सॉरी, मैं तुमसे प्यार करती हूं, आप दुनिया के बैस्ट पति हैं और हैंडसम पति पर जादू का काम करते हैं। आप पति से ये बातें कहेंगी तो शादीशुदा जिंदगी संवर जाएगी। 


1. पत्नी का गलती मानना
इंसान से कभी न कभी गलती हो ही जाती है अगर वो अपनी गलती को मान ले तो इससे रिश्तों में प्यार बना रहता है। जब कभी आपसे गलती हो जाए और आपको इस बात का अहसास भी हो तो पति से माफी मांग लें। इससे पार्टनर को खुशी होगी। 

2. छोटे-छोटे कामों को सराहना
पति जब पत्नी की घर के कामों में मदद करता है तो पत्नी जब उसे बड़े प्यार से शुक्रिया कहती हो तो उनको बहुत अच्छा लगता है। पति का शुक्रिया अदा करना न भूलें। 
 

3. बहुत अच्छे लग रहे हो
अपनी तारीफ सुनना हर किसी को बहुत अच्छा लगता है। पत्नी जब पति का तारीफ करता है तो उनको बहुत अच्छा लगता है। कभी-कभी पति को स्पैशल भी महसूस करवाएं। उनकी तारीफ जरूर करें। 
 

4. चलो मैं तैयार हूं
कई बार पति का अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का मन करता है। वह अगर आपसे कहें कि कहीं घूमने चलें तो न करने की बजाए झट से तैयार हो जाएं। 


5. आप पर है पूरा भरोसा
पत्नी जब भी अपने पति को महत्व देती है तो वह बहुत अच्छा महसूस करते हैं। किसी काम को करने के लिए जब पति कहती है कि आप पर मुझे पूरा भरोसा हो तो पार्टनर अंदर ही अंदर इस बाते से झूम उठते हैं। 


 

Related News