26 APRFRIDAY2024 12:34:57 AM
Life Style

इन 7 चीजों के बिना अधूरा है आपका  Summer Vacation

  • Updated: 05 Apr, 2018 01:24 PM
इन 7 चीजों के बिना अधूरा है आपका  Summer Vacation

छुट्टियों पर जाने से पहले लोग इस बात को लेकर परेशान हो जाते हैं कि वहां पर स्टाइलिश दिखने के लिए अपने साथ कौन सा सामान ले कर जाए। कुछ लोग तो घूमने जाने की एक्साइटमेंट में इतने खो जाते हैं कि वह अपने साथ एेसा सामान ले जाते हैं। जिनको उनको वहां पर जररूत ही नहीं होती। अगर आप भी अपनी छुट्टियों पर ग्लैमरस और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो अपने साथ यह सामान ले कर जाना कभी न भूलें। तो आइए जानते हैं कि किन चीजों के बिना आपकी गर्मियों की छुट्टियां अधूरी हैं। 

 

1. ONE-PIECE

PunjabKesari

बीच पर जाने के लिए अपने साथ वनपीस जरूर रखें। इस मौसम में फ्लोरल वनपीस बहुत सुंदर लगते हैं।

 

2. Sunglasses

PunjabKesari
धूप से आंखों को बचाने के लिए सनग्लासेज लगाएं। स्टाइलिश दिखने के लिए ब्लू लेंसेस वाले ड्रेसबेरी राउंड शेप सनग्लासेज पहन सकती हैं। अगर आपको फंकी लुक पसंद है तो  हार्ट शेप सनग्लासेस ट्राइ करें। डिफरेंट लुक के लिए कैट आई सनग्लासेज कैरी करें।

 

3. WEATHER TROLLEY
सामान रखने के लिए हमेशा एेसी ट्रोली का इस्तेमाल करे जिस में आपका सामान आसानी से आ जाए। इसके साथ ही वह मजबूत हो और उठाने में हल्की। छुट्टियों पर जाने के लिए जरूरत कि हिसाब से ही सामान ले कर जाएं।

 

4. SHORTS
अपने साथ शॉट्स जरूर रखें। आजकल मार्किट में कई तरह के शॉट्स आसानी से मिल जाते हैं। आप अपनी मर्जी से कोई भी शॉट्स पहन सकते हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए डैनिम शॉट्स भी पहन सकते हैं। 

 

5. FLATS
गर्मियों में फ्लैटस पहनना आरामदायक होते हैं। आप कोई भी फ्लैट्स पहनकर समुद्र के किनारे खूबसूरत दिख सकती हैं।


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News