26 APRFRIDAY2024 9:32:41 AM
Life Style

अजीबोगरीब कपल्स: कोई अपनी हाइट तो कुछ Age Difference के लिए हैं फेमस

  • Updated: 26 Apr, 2017 02:54 PM
अजीबोगरीब कपल्स: कोई अपनी हाइट तो कुछ Age Difference के लिए हैं फेमस

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): दुनिया में कई कपल्स एेसे हैं जो अपनी यूनिक लव स्टोरी के लिए फेमस हैं। वहीं, कई ऐसे अजीबोगरीब कपल्स हैं जो खूब चर्चा में रहते है। जी हां, आज हम आपको एेसे ही कपल्स के बारे में बताने जा रहे है जिनमें कुछ की उम्र में काफी फर्क है तो कोई हाइट में बहुत छोटा है। 

- एरिजोना की रहने वाली 39 वर्षीय मिन्ड ने अमेरिका के रहने वाले 38 साल के सीन से शादी की। आपको बता दें कि सीन को एक रेयर बीमारी है, जिसके कारण उनकी हाइट 2 फीट 8 इंच है। यही नहीं, वह हमेशा व्हील चेयर पर ही रहते हैं। 

- अब हम आपको जिस जोड़़ी के बारे में बताने जा रहे है उनकी उम्र में 60 साल का अंतर है। जी हां, फ्लोरिडा के रहनेवाले केली जीन्स(उम्र 31) और मारजोरी मैक्कूल(उम्र 91) ने शादी की। 
PunjabKesari
- गैबरीला और विक्टर पराल्टा दुनिया के अजीबोगरीब कपल्स में से एक है। इस कपल की खास बात यह है कि इन दोनो की बॉडी के अधिकतर हिस्सा का ट्रांस फॉर्मेशन हो रखा है। इन्हें मोस्ट टैटू कपल भी कहा जाता है।
PunjabKesari
- 44 साल की चाइना बेल ने 52 साल के एंटोन क्राफ्ट से शादी की। इन कपल की गिनती दुनिया के अजीबोगरीब जोड़े में होती है। एंटोन की हाइट 4 फीट 4 इंच है, वहीं चाइना की हाइट 6 फीट 3 इंच है। 

Related News